Samrat Prithviraj 2022 चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म पृथ्वीराज रासो पर आधारित है, जो ब्रज भाषा की एक महाकाव्य कविता है, जो चाहमान वंश के एक राजपूत राजा, पृथ्वीराज चौहान के जीवन के बारे में है। इसमें अक्षय कुमार को पृथ्वीराज चौहान के रूप में दिखाया गया है, जबकि मानुषी छिल्लर ने संयोगिता की भूमिका निभाते हुए अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की। फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Samrat Prithviraj Movie Download 9xMovies 720p, 480p Watch Online

Samrat Prithviraj Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Prithviraj Movie Download, एक निडर योद्धा। एक महाकाव्य प्रेम कहानी। सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भव्य गाथा के साक्षी। जब सम्राट पृथ्वीराज का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया, तो यह तेजी से एक ट्विटर ट्रेंड बन गया। नेटिज़न्स ने अक्षय और फिल्म का मजाक उड़ाया, उन्हें “मिसफिट” करार दिया और फ्लिक में उनके भावों की आलोचना की। हालांकि संधू के संक्षिप्त आकलन को पढ़ने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ट्रेलर से बेहतर होगी अक्षय कुमार-स्टारर सम्राट पृथ्वीराज 3 जून, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह तैयार है और हम यहां फिल्म की पहली समीक्षा के साथ हैं। फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने दुबई में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पकड़ी और फिल्म पर अपनी राय साझा की।

Prithviraj Chauhan Movie Trailer

यहाँ पर आप Samrat Prithviraj Movie Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

अक्षय कुमार स्टारर ऐतिहासिक ड्रामा पृथ्वीराज का अब एक नया नाम है। करणी सेना द्वारा मांगे जाने के बाद फिल्म का नाम बदलकर सम्राट पृथ्वीराज कर दिया गया है। निर्माताओं ने कथित तौर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष, युवा अध्यक्ष और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महाराष्ट्र अध्यक्ष को शुक्रवार को अपने निर्णय से अवगत कराने के लिए एक पत्र लिखा है कि फिल्म का नाम अब सम्राट पृथ्वीराज रखा गया है।

You May Also Like!

 

 

 

 

 

 

 

 

 

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Maidaan, Anek, Mission Majnu, Vikram इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

“हमारे बीच कई दौर की चर्चाओं के अनुसार, और उठाई गई शिकायत को शांतिपूर्वक और सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए, हम फिल्म का शीर्षक “सम्राट पृथ्वीराज” में बदल देंगे। हम हमारे बीच हुए आपसी समझौते की अत्यधिक सराहना करते हैं कि आपके पास नहीं है हमारी फिल्म के संबंध में और आपत्तियां और आपके द्वारा पहले उठाए गए अन्य सभी बिंदु अब हमारे बीच विवाद का विषय नहीं हैं।

Samrat Prithviraj Movie Release Date and Time

Samrat Prithviraj Movie Download 9xMovies को June 3, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Theater
Running Time 2:30 Hours
Released Date 3 June 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

फिल्म में महान योद्धा के चित्रण से संबंधित हमारे अच्छे इरादों को समझने के लिए हम श्री राजपूत करणी सेना और उसके सदस्यों को धन्यवाद देते हैं। फिल्म की रिलीज के लिए और आपके पत्र में दिए गए आश्वासनों के लिए, स्थानीय और वैश्विक स्तर पर आपके पूर्ण समर्थन के लिए हम आभारी हैं,” वाईआरएफ के सीईओ द्वारा लिखे गए पत्र का एक हिस्सा पढ़ें।

Samrat Prithviraj Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Samrat Prithviraj Chauhan Movie Download FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Samrat Prithviraj
Artists Akshay Kumar, Sanjay Dutt, Sonu Sood, Manushi Chhillar
Director Chandraprakash Dwivedi
Movie Type Historical, Drama

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिका में हैं।

यह फिल्म 12वीं सदी के राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। अक्षय टाइटैनिक का किरदार निभा रहे हैं, जबकि मानुषी राजा की पत्नी संयोगिता की भूमिका निभा रही हैं।

इससे पहले, इतना मजबूत ऐतिहासिक चरित्र निभाने के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने एक बयान में कहा था, “एक राष्ट्र के रूप में, हमें हमेशा अपने नायकों का जश्न मनाना चाहिए और उन मूल्यों को प्रचारित करने के लिए अमर करना चाहिए जो भारतीयों ने जीते थे। पृथ्वीराज लाने का हमारा प्रयास है। उनकी वीरता और साहस को रोशन करने के लिए।”

Samrat Prithviraj Movie Download Telegram Link

अक्षय कुमार के पृथ्वीराज अब सम्राट पृथ्वीराज हैं। यह कदम आश्चर्य के रूप में नहीं आता है क्योंकि फिल्म शुरू से ही अपने शीर्षक के लिए आलोचना प्राप्त कर रही है। यह 2021 में था, जब करणी सेना यूथ विंग के अध्यक्ष ने पृथ्वीराज निर्माताओं को फिल्म का शीर्षक बदलने की चेतावनी दी थी।

बाद में इसी वजह से चंडीगढ़ में भी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। अब जबकि फिल्म आधिकारिक तौर पर सम्राट पृथ्वीराज है, यहां हर समय अक्षय कुमार की फिल्म को शीर्षक के कारण विरोध का खामियाजा भुगतना पड़ा।

Samrat Prithviraj Movie Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Samrat Prithviraj Full Movie Download on Tamilrockers करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Samrat Prithviraj Movie को अलग-अलग Quality में Samrat Prithviraj Full Movie Download on Tamilrockers करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Samrat Prithviraj Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज 1 दिन से विवादों में घिरी हुई है। दिसंबर 2021 में अजमेर के वैशाली नगर स्थित देवनारायण मंदिर में बड़ी संख्या में गुर्जर समुदाय के लोग जमा हुए थे। यह आगामी फिल्म में पृथ्वीराज के लिए ‘राजपूत’ शब्द के इस्तेमाल के विरोध में किया गया था। गुर्जर समाज के लोगों ने सड़क जाम कर अपनी मांगों को लेकर जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा. आक्रोशित भीड़ ने मांग पूरी नहीं होने पर फिल्म का प्रदर्शन बंद करने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here