First Kill 2022 की एक आने वाली American supernatural teen drama सिरीज़ है जिसे की बनाया गया है V. E. Schwab जी के द्वारा। वहीं इस सिरीज़ को premiere किया जाएगा June 10, 2022 को वो भी Netflix के प्लाट्फ़ोर्म में। श्रृंखला श्वाब की इसी नाम की लघु कहानी पर आधारित है। “जब किशोर पिशाच जूलियट (सारा कैथरीन हुक) के लिए अपनी पहली हत्या करने का समय आता है, तो वह एक शक्तिशाली पिशाच परिवार के बीच अपनी जगह ले सकती है, वह कैलीओप (इमानी लुईस) नामक शहर में एक नई लड़की पर अपनी नजरें जमाती है। लेकिन जूलियट के आश्चर्य के लिए, कैलीओप एक पिशाच शिकारी है, जो प्रसिद्ध हत्यारों के परिवार से है। “दोनों पाते हैं कि दूसरे को मारना इतना आसान नहीं होगा और दुर्भाग्य से, इसके लिए गिरना बहुत आसान है।”

First Kill Full Series Download Available Online on Tamilrockers and  Telegram Channels - WPage

First Kill Series Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

First Kill Series Download, किशोर जूलियट और कैलीओप के लिए प्यार में पड़ना मुश्किल है: एक पिशाच है, दूसरा एक पिशाच शिकारी है और दोनों अपनी पहली हत्या करने के लिए तैयार हैं।

फर्स्ट किल एक किशोर पिशाच श्रृंखला है जो जूलियट का अनुसरण करती है, एक किशोर पिशाच जिसे अपनी पहली हत्या करने की आवश्यकता होती है ताकि वह शहर में नई लड़की पर अपनी दृष्टि स्थापित करे। लेकिन जूलियट के आश्चर्य के लिए, कैलीओप वास्तव में एक पिशाच शिकारी है और इसलिए लड़ाई शुरू होती है।

ट्रेलर हमें जूलियट (हुक) से मिलवाता है, जो एक युवा पिशाच है जो उसे पहली बार मारने के लिए तैयार हो रही है। श्रृंखला ब्रह्मांड में, मानव को मारना युवा पिशाचों के लिए एक संस्कार है, जिससे वे आधिकारिक तौर पर अपने शक्तिशाली परिवार का हिस्सा बन सकते हैं।

You May Also Like!

ट्रेलर यह भी इंगित करता है कि जूलियट का शरीर युवावस्था के साथ बदल रहा है, और एक इंसान को मारना उसके रक्तपात को रोकने और अपने हाई स्कूल के सहयोगियों से उसके असली स्वभाव को छिपाने का एकमात्र तरीका हो सकता है। इस बीच, एक और युवा लड़की अपनी पहली हत्या करने के लिए तैयार हो रही है – कैलीओप (लुईस) को राक्षस शिकारी के अपने परिवार के बीच अपनी जगह कमाने के लिए एक पिशाच को मारना होगा।

First Kill Netflix Series Trailer

यहाँ पर आप First Kill Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कार्यकारी निर्माता एम्मा रॉबर्ट्स की ओर से नेटफ्लिक्स के लिए एक युवा वयस्क पिशाच श्रृंखला आती है जिसका शीर्षक है “फर्स्ट किल,” और आधिकारिक ट्रेलर 10 जून के प्रीमियर से पहले आ गया है। आप अपना पहला कभी नहीं भूलते। नीचे ‘फर्स्ट किल’ का ट्रेलर देखें।

श्रृंखला में, वैम्पायर जूलियट वैम्पायर हंटर कैलीओप से मिलती है और चिंगारियाँ उड़ती हैं …

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Maidaan, Anek, MAJOR, Cyber Vaar इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

जूलियट और कैलीओप पूरी तरह से अलग दुनिया से हैं, और उनके परिवारों ने एक-दूसरे से लड़ते हुए दशकों बिताए हैं। तो, ज़ाहिर है, वे प्यार में पड़ जाएंगे। ट्रेलर जूलियट और कैलीओप का अनुसरण करता है क्योंकि वे रहस्य साझा करते हैं और अपने शरीर का पता लगाते हैं, यह समझने की कोशिश करते हैं कि उनके पूर्वाग्रह उन्हें अलग रखने के लिए पर्याप्त मजबूत नहीं हैं।

First Kill Series Release Date and Time

First Kill Web Series Download 9xMovies को June 10, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास Netflix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Netflix
Running Time 2:30 Hours
Released Date 10 June 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

साथ ही, लड़कियों के संबंधित परिवार उन्हें अलग करने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, करते हैं, एक शिकारी को पिशाच के साथ शामिल होने की अनुमति देने के खतरे को पहचानते हुए। तो, यह मूल रूप से रोमियो और जूलियट की तरह है, लेकिन पिशाचों, राक्षसों और बहुत सारे खून के साथ। मै बिक चुका हूँ!

First Kill Series Cast

चलिए अब जानते हैं First Kill Series Download FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

Movie First Kill Series
Artists Sarah Catherine Hook, Imani Lewis, Elizabeth Mitchell
Director V. E. Schwab
Movie Type SuperNatural, Drama

जूलियट (सारा कैथरीन हुक) एक किशोर पिशाच है और उसे अपनी पहली हत्या करने की जरूरत है ताकि वह एक शक्तिशाली पिशाच परिवार के बीच अपनी जगह ले सके।

वह जल्दी से कैलीओप (इमानी लुईस) नामक शहर की नई लड़की पर अपनी नजरें गड़ाए हुए है। लेकिन जूलियट के आश्चर्य के लिए, कैलीओप कोई साधारण लड़की नहीं है। वह वास्तव में प्रसिद्ध हत्यारों के परिवार से एक पिशाच शिकारी है। और इसलिए बिल्ली और चूहे का पीछा करना शुरू हो जाता है क्योंकि वे प्रत्येक को मारने की कोशिश करते हैं।

समस्या? वे एक दूसरे के लिए गिरने लगते हैं। लेकिन जब वे आपस में युद्ध करने जाते हैं तो उनके परिवार इस बारे में क्या कहेंगे?

First Kill Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं First Kill Series in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने First Kill Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि First Kill Series Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

अच्छी खबर यह है कि नेटफ्लिक्स पर फर्स्ट किल की रिलीज की तारीख है। आप इसे 10 जून 2022 से स्ट्रीम कर सकते हैं और पहले सीज़न में आठ एपिसोड के साथ, आप किशोर पिशाच जूलियट और वैम्पायर हंटर्स पर द्वि घातुमान कर सकते हैं, जिन्होंने श्वाब की लघु कहानी के प्रशंसकों को प्रसन्न किया है।

फर्स्ट किल के प्रमुख दो अलग-अलग परिवारों से आते हैं, लेकिन दोनों अपनी पहली किल बनाने के लिए कमर कस रहे हैं। कैलीओप (इमानी लुईस) राक्षस कातिलों की एक लंबी लाइन से आता है और अपने रैंक में शामिल होने के लिए अपने पहले पिशाच को मारने की जरूरत है।

इस बीच, जूलियट (सारा कैथरीन हुक) पिशाचों की एक लंबी कतार से आती है (संभवतः, वह प्रकार जो मरे नहीं होने के बजाय बड़ा और परिपक्व होता है) और उसे पहली बार मारना चाहिए। वे एक-दूसरे पर अपनी नजरें जमाते हैं … लेकिन चिंगारियां उड़ती हैं और उन्हें प्यार हो जाता है।

Distributor Netflix
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 10 June 2022
Language Hindi
Country India

First Kill All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है First Kill Total Episodes Download MoviesFlix की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। फ़र्स्ट किल को वी. ई. श्वाब द्वारा उसी नाम की उनकी लघु कहानी से रूपांतरित किया गया है, जिसमें फ़ेलिशिया डी. हेंडरसन श्रोता के रूप में काम कर रहे हैं। दोनों लेखन कर्तव्यों को भी साझा करते हैं और कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्य करते हैं। एम्मा रॉबर्ट्स और करा प्रीस बेलेट्रिस्ट प्रोडक्शंस के माध्यम से कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करते हैं।

हुक और लुईस के अलावा, फर्स्ट किल के कलाकारों में एलिजाबेथ मिशेल, विल स्वेन्सन, ऑबियन वाइज, जेसन रॉबर्ट मूर, ग्रेसी डेज़नी, डायलन मैकनामारा, डोमिनिक गुडमैन, फिलिप मुलिंग्स जूनियर, एमके ज़ायज़, जोनास डायलन एलन और रॉबर्टो मेंडेज़ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here