कैनेडियन टायर फ्रैंचाइज़ एक छत के नीचे एक गैस स्टेशन और खुदरा व्यापार है। ब्रांड ऑटो, खेल और घरेलू उत्पाद प्रदान करता है। कंपनी की स्थापना 1922 में हुई थी, और यह तेजी से एक लाभदायक फ्रैंचाइज़ी श्रृंखला के रूप में विकसित हुई है। 1934 से, जब पहली इकाई को बिक्री के लिए पेश किया गया था, तब से यह ब्रांड कनाडा में सफलतापूर्वक संचालित होने वाली 450 से अधिक कंपनियों में विकसित हो गया है। ब्रांड की जबरदस्त उन्नति और लोकप्रियता को एक सिद्ध डिजिटल और अन्य प्रकार के मार्केटिंग, कामकाजी व्यवसाय मॉडल और उनकी फ्रेंचाइजी के लिए बहुत सारे लाभों द्वारा समझाया गया है। (How to Get Canadian Tire Franchise in Hindi) यदि कोई उद्यमी कैनेडियन टायर फ्रैंचाइज़ टीम में शामिल होता है, तो उन्हें तुरंत सर्वोत्तम अभ्यास, प्रशिक्षण और समर्थन प्राप्त होगा। इसके अलावा, बहुत कम प्रारंभिक निवेश सभी के लिए अवसर को संभव बनाते हैं।

 

 

 

You May Also Like!

 

How to Get Canadian Tire Franchise in Hindi

 

 

 

 

 

 

कैनेडियन टायर फ्रैंचाइज़ी कैसे खोलें?

  1. सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पूंजीकरण है।

    कैनेडियन टायर रिटेल फ्रैंचाइज़ी खोलने के लिए, आपके पास कम से कम $125,000 का प्रारंभिक निवेश होना चाहिए।

  2. गैस स्टेशन और खुदरा फ्रेंचाइजी के लिए आवश्यक निवेश की सराहना करें।

    आपको अचल संपत्ति की लागत, लाइसेंस और परमिट की लागत, उपकरण और संकेतों की लागत, वर्दी की लागत, बीमा की लागत आदि पर विचार करने की आवश्यकता होगी।

  3. अपने पिछले अनुभव और ताकत का मूल्यांकन करें।

    कैनेडियन टायर रिटेल फ्रैंचाइज़ी के मालिक बनने के लिए आवेदन करने से पहले आपको अपने पिछले व्यावसायिक अनुभव का अच्छी तरह से मूल्यांकन करना चाहिए।

  4. बाजार की उपलब्धता का आकलन करें।

    आप कैनेडियन टायर गैस स्टेशन फ्रैंचाइजी के लिए बाजार की उपलब्धता को देखना चाहेंगे और फ्रैंचाइज़िंग आवेदन के साथ आगे बढ़ने से पहले यह देखना चाहेंगे कि आपकी रुचि के स्थान पर बाजार उपलब्ध हैं या नहीं।

  5. अपने आवेदन जमा करें।

    आपके आवेदन की समीक्षा एक कनाडाई टायर फ्रेंचाइजी टीम द्वारा की जाएगी। आपका ऑनलाइन आवेदन प्राप्त होने पर आपको एक पुष्टिकरण रसीद ईमेल की जाएगी, जहां हम अतिरिक्त रूप से फ्रैंचाइज़ी के मालिक का संपर्क विवरण प्रदान करेंगे।

  6. स्वीकृति प्राप्त करें और अपनी कैनेडियन टायर फ्रैंचाइज़ी खोलें।

    एक बार आपकी वित्तीय और पृष्ठभूमि की जांच पूरी हो जाने के बाद आपको फ्रैंचाइज़ी की मंजूरी मिल जाएगी। फ्रेंचाइजी मालिकों की सभी आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवारों को ही मंजूरी दी जाएगी।

 

 

 

 

 

How to Get Canadian Tire Franchise in Hindi Canadian Tire Franchise buy process in Hindi Canadian Tire Franchise buy process in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here