डिवाइस का उपयोग करने के लिए यह सरल हो सकता है how to relax neck muscles कि आपकी मांसपेशियों को आखिरकार आराम करने की क्या ज़रूरत है …जैसा कि आप शायद जानते हैं, हर रोज कंप्यूटर और स्मार्टफोन के उपयोग से गर्दन में गंभीर दर्द हो सकता है।आप जानते हैं कि यह कैसा है …उठने बैठने में तकलीफ होती है। चोटों पर झुकना। सिर मुड़ने से दर्द होता है। कभी-कभी आप रात को सोने के लिए भी सहज नहीं हो पाते।और मामलों को बदतर बनाने के लिए, दर्द से छुटकारा पाने के लिए असंभव लग रहा है – चाहे आप कितना भी रगड़ें, लुढ़का, मालिश करें या दबाएं।क्या होगा अगर मैंने आपको बताया कि एक सफलता डिवाइस थी जो वास्तविक अंतर ला सकती है?

 

 

 

You May Also Like!

 

 

 

यह क्या है?

नेक रिलैक्स एक अत्याधुनिक पोर्टेबल नेक पेन मसाज है। how to relax neck muscles यह छोटी सी डिवाइस आपकी ऊर्ध्वाधर रीढ़ how to relax neck muscles के साथ मांसपेशियों को उत्तेजित करने और आराम करने में मदद करती है – how to relax neck muscles मालिश से बेहतर लगता है! इससे आप जहां भी हैं how to relax neck muscles वहां तेजी से राहत पा सकते हैं ।

नेक रिलैक्स का इस्तेमाल आप अपने घर या ऑफिस के आराम से कर सकते हैं। यह अत्याधुनिक तकनीक अल्ट्रासाउंड तकनीक को संक्रमित गर्मी और विद्युत उत्तेजना के साथ जोड़ती है। यह उल्लेखनीय रूप से प्रभावी है।

 

 

 

 

 

Home - NeckRelax - Official Website

 

यह कैसे काम करता है?

जब आपकी गर्दन बंद महसूस हो रही है, तो समस्या आम तौर पर मांसपेशियों में तनाव है जो आपके गले में कशेरुक को घेरे रहती है।

3 डी बुद्धिमान फिट तकनीक के साथ संयुक्त, गर्दन आराम पीठ, गर्दन और पीठ की मांसपेशियों को लक्षित करने के लिए अवरक्त गर्मी, कोमल इलेक्ट्रो उत्तेजना और अल्ट्रासाउंड का उपयोग करता है।

3 आसान चरणों में गर्दन आराम से लाभ महसूस करें :

  1. अपने गले में आराम से गर्दन लपेटें
  2. एक बटन के प्रेस के साथ मोड (6 मालिश प्रकार चुनने के लिए!) और तीव्रता
  3. वापस बैठो, आराम करो, और आनंद लो!

देखो यह कैसे काम करता है…

 

 

 

 

 

क्या गर्दन आराम इतना अनूठा बनाता है?

  • आप किसी भी समय गर्दन को आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं , कहीं भी – आपको अपने खुद के बेडरूम, अपने होटल के कमरे में, या यहां तक ​​कि लंबी उड़ान के दौरान आराम से काम करने के तनावपूर्ण दिन के बाद इसका इस्तेमाल करने की छूट दे रहे हैं!
  • अपने व्यस्त कार्यक्रम में फिट बैठता है – गर्दन का दर्द कभी भी सुविधाजनक समय पर नहीं होता है। इसलिए, जब भी आपको आवश्यकता हो , नेक रिलैक्स का उपयोग करें । एक एकल सत्र एक बड़ा अंतर नोटिस कर सकता है!
  • तनाव और चिंता को कम करें –  ग्राहक रिपोर्ट करते हैं कि गर्दन आराम से आराम कर रही है, आपको इसका उपयोग करते समय सो जाने की कोशिश नहीं करनी होगी!
  • यात्रा के लिए बिल्कुल सही  – यात्रा करते समय आसानी से अपने सामान को स्टोर करें, या जब आप घर पर हों तो अपने ड्रेसर में रखें। इसमें कोई हिलने वाला भाग नहीं है, और किसी भी सेटअप या बैटरी की आवश्यकता नहीं है। हाथ धोने योग्य, एक आकार सभी फिट बैठता है!

 

 

 

 

 

गर्दन आराम से कौन लाभ उठा सकता है?

बस किसी के बारे में जो हर किसी को गर्दन की तकलीफ या दर्द था!

यह डिवाइस एथलीटों के लिए बहुत अच्छा है, जिन्हें जल्दी ठीक होने की आवश्यकता है। वास्तव में, कई पेशेवर सेनानियों ने हमें चमकदार समीक्षा दी है।

नेक रिलैक्स उन लोगों के लिए भी फायदेमंद हो सकता है जो पूरे दिन अपने डेस्क पर बिताते हैं जैसे कि ऑफिस वर्कर और स्टूडेंट्स।

यह भी व्यापार यात्रियों के लिए अत्यधिक अनुशंसित है, और ड्राइवरों को गर्दन में दर्द, गर्दन में अनम्यता, और मांसपेशियों को घायल करना है।

 

 

 

 

 

 

क्या गर्दन आराम ग्राहकों को लगता है?

“इसकी कोशिश की, और यह वास्तव में मदद करता है! 3 सत्रों के बाद गले में” क्रंच “काफी कम हो गया। और पूरे परिवार को खुशी हुई है। विक्रेता और निर्माता को बहुत धन्यवाद !!!”

अन्ना, ३१

“बहुत अच्छी बात! मालिश का उपयोग शरीर के किसी भी क्षेत्र, गर्दन, पैर, पेट, बाहों पर किया जा सकता है। मैंने गर्दन की मालिश के लिए लिया, क्योंकि यह इस क्षेत्र में है, मुझे कुछ समस्याएँ हैं। मालिश के ऑपरेशन के कई तरीके हैं। : झुनझुनी, मामूली दोहन, आप एक आसान मालिश चुन सकते हैं, या आप अधिक गहनता से कर सकते हैं। मालिश एक सुखद, आराम, वास्तव में इस छोटे से मालिश को बदल देती है, अपना काम अच्छी तरह से करती है … मुझे वास्तव में यह पसंद है। “

सेबस्टियन, 41

“वर्णन के प्रति वफादार। महान उत्पाद। बहुत अच्छा किया और यह अच्छी तरह से काम करता है। गर्दन के लिए अच्छी तरह से फिट बैठता है और काम के विभिन्न तरीकों के साथ इसका उपयोग करना वास्तव में अच्छा है।

 

 

 

 

 

गर्दन आराम के बारे में सवाल और जवाब

प्रश्न: क्या गर्दन को आराम देने के लिए बटालियनों की आवश्यकता है

हां, आपको 2 एएए बैटरी की आवश्यकता होगी। (शामिल नहीं)

क्यू: कितना समय की आवश्यकता है?

सत्र कुछ मिनटों तक रह सकते हैं। अधिक गंभीर दर्द के लिए प्रति दिन 30 मिनट तक का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

प्रश्न: क्या कोई पेशेवर सहायता की आवश्यकता है?

गर्दन आराम का उपयोग करने के लिए किसी भी पेशेवर सहायता की आवश्यकता नहीं है।

 

 

 

 

 

 

निष्कर्ष: क्या यह इसके लायक है?

बिलकुल हाँ! सिर्फ $ 59 USD how to relax neck muscles while sleeping (सीमित समय relax neck and shoulders के लिए 50% की छूट) के लिए how to relax neck muscles while sleeping गर्दन का आराम एक महँगा relax neck and shoulders सौदा है। महंगे दर्द how to relax neck muscles while sleeping निवारक या मसाज relax neck and shoulders पार्लर how to relax neck muscles while sleeping की सैर के लिए हर महीने 100 डॉलर देना पड़ता है! relax neck and shoulders यह क्रांतिकारी गर्दन मालिश अंततः आपको  मुक्त कर देगा।

 

 

 

 

 

कैसे अपनी खुद की गर्दन आराम पाने के लिए?

यदि यह अभी भी स्टॉक में है, तो उन्हें कैसे प्राप्त करें:

1) आधिकारिक वेबसाइट से गर्दन आराम का आदेश दें 

2) आनंद लें कि आपके दर्द के लिए गर्दन में कितना अंतर है!

यह इत्ना आसान है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here