शै मिशेल (जन्म शैनन एशले मिशेल; 10 अप्रैल, 1987) एक कनाडाई अभिनेत्री, मॉडल, उद्यमी और लेखक हैं । वह फ्रीफॉर्म सीरीज़ प्रिटी लिटिल लार्स (2010) (2010-2017) में एमिली फील्ड्स के रूप में प्रमुखता से उभरीं। उनका जन्म मिसिसॉगा, ओंटारियो में हुआ था, जो कीमती गार्सिया और मार्क मिशेल की बेटी हैं। शैनन एशले गार्सिया “शे” मिशेल एक कनाडाई अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा सीरीज़ प्रिटी लिटिल लार्स में एमिली फील्ड्स के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रमुखता से बढ़ी, जिसने पीपुल्स च्वाइस अवार्ड और छह टीन च्वाइस अवार्ड्स के लिए अपना नामांकन अर्जित किया। शाय मिशेल एक ऑस्ट्रेलियाई सेलिब्रिटी या एक प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री भी हैं। सभी सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पूरी तरह से सक्रिय हैं। शैनन एशले गार्सिया मिशेल एक कनाडाई अभिनेत्री और मॉडल हैं। वह मिस्ट्री थ्रिलर ड्रामा सीरीज़ प्रिटी लिटिल लार्स में एमिली फील्ड्स के रूप में प्रमुखता से उभरीं, जिसने पीपल्स च्वाइस अवार्ड और छह टीन च्वाइस अवार्ड्स के लिए अपना नामांकन अर्जित किया। शाय मिशेल एक इंस्टाग्राम मॉडल और एक प्रसिद्ध फैशन, लाइफस्टाइल और फिटनेस मॉडल हैं। वह अपने हॉट लुक्स और क्यूट स्माइल के लिए जानी जाती हैं। वह इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसिद्ध हैं। वह मुख्य रूप से अभिनय, नृत्य, यात्रा, ब्लॉगिंग, मॉडलिंग आदि से प्यार करती हैं। उन्हें मॉडलिंग का बेहद शौक है। शाय मिशेल ने कई प्रतिष्ठित और प्रसिद्ध ब्रांडों के साथ सहयोग किया है। (Shay Mitchell Biography in Hindi)उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। उनके प्रशंसक और अनुयायी उन्हें उनके द्वारा बनाई गई रचनात्मक और सूचनात्मक सामग्री के लिए प्यार करते हैं। शाय मिशेल ने 30 से अधिक की कमाई की है। इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स। उनका जन्म कनाडा के मिसिसॉगा में हुआ था।

You May Also Like!

Shay Mitchell Biography in Hindi

शाय मिशेल एक प्रसिद्ध हस्ती हैं जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेरणादायक कैप्शन और रीलों के साथ तस्वीरें पोस्ट करके काफी प्रसिद्धि प्राप्त की। अगर कोई उसकी नवीनतम नई तस्वीरें और वीडियो देखना चाहता है, तो वे उसके सोशल मीडिया अकाउंट तक पहुंच सकते हैं। इस लेख के अंत में हमने उनके सभी सोशल मीडिया हैंडल लिंक का उल्लेख किया है।
उसके पास संपूर्ण शरीर का आकार और त्वचा, चमकदार बाल, पतली कमर, भव्य शरीर और सुंदर दिखने के कारण उसके स्वास्थ्य और फिटनेस टिप्स हैं। शाय मिशेल मॉडलिंग इंडस्ट्री की खूबसूरत और फिटनेस फ्रीक मॉडल में से एक हैं और उनकी स्लिम फिट बॉडी इतनी आकर्षक है कि कोई भी उनका दीवाना हो सकता है। वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और इसके लिए वह रोजाना वर्कआउट, योगा और एक्सरसाइज करती हैं लेकिन आप यह भी जानते हैं कि मजबूत और फिट शरीर के लिए डाइट प्लान बहुत जरूरी है।

शै मिशेल व्यक्तिगत जीवन विवरण

 

 

वास्तविक नाम शैनन एशले गार्सिया मिशेल
निक नाम शाय बुट्टाही
जन्म की तारीख 10 अप्रैल 1987
जन्मस्थल मिसिसॉगा, कनाडा
गृहनगर/वर्तमान निवास मिसिसॉगा, कनाडा
राष्ट्रीयता कैनेडियन
शैक्षिक योग्यता स्नातक
शिक्षा रॉक्रिज सेकेंडरी स्कूल
विश्वविद्यालय ज्ञात नहीं है
धर्म ज्ञात नहीं है
राशि – चक्र चिन्ह मेष राशि
लैंगिकता सफेद
पेशा मॉडल | अभिनेत्री

 

शै मिशेल भौतिक आँकड़े और अधिक

 

 

आयु 34 वर्ष (2021 के अनुसार)
कद 5.7 फीट
वज़न 63 किलो
आँखों का रंग भूरा
बालो का रंग भूरा
त्वचा का रंग निष्पक्ष
स्पर्श हाँ
ब्रेस्ट साइज 32
कमर का साइज़ 28
कूल्हों का आकार 32
चित्र या

शारीरिक माप

पतला (32-28-32)

 

 

 

 

 

 

 

 

शै मिशेल पसंदीदा और प्यारी चीजें

 

 

रंग गुलाबी, नीला और सफेद
भोजन पास्ता और सैंडविच
अभिनेता कीनू रीव्स और जिम कैरी
अभिनेत्री कोबी स्मल्डर्स और अन्ना पक्विन
गायक ब्रूस कॉकबर्न और नील यंग
छुट्टी गंतव्य स्थान दुबई और न्यूयॉर्क
शौक यात्रा और खरीदारी

 

शे मिशेल डाइट प्लान और जिम शेड्यूल

 

 

शे मिशेल डाइट प्लान
नाश्ता कम वसा वाला दूध, तीन अंडे की सफेदी या फल और एक शाकाहारी सैंडविच
दिन का खाना ताजी सब्जियां, ग्रिल्ड फिश
शाम का नाश्ता कॉफी, मेवा और सूखे मेवे फ़िल्टर करें
रात का खाना सब्जियां, चपाती, ताजा हरा सलाद और मौसमी फल, नारियल पानी या ताजे फलों का रस और मिठाई के रूप में कुछ डार्क चॉकलेट
शे मिशेल डाइट प्लान
शाय मिचेल सुबह 6 बजे उठकर योग और स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज के बाद आधे घंटे तक टहलते रहे।
उसकी ताकत, सहनशक्ति और स्थिरता में सुधार करने के लिए; शाय मिशेल को पिलेट्स डेली करना पसंद है। पुश-अप्स पुल-अप्स, क्रंचेज और स्क्वैट्स भी उसके वर्कआउट रिजीम के मुख्य घटक हैं।
शाय मिशेल भी अपने पैरों को रखने और अपने फ्लेब को बहाने के लिए डांस करना पसंद करती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

शे मिशेल मूवीज, टीवी शो, म्यूजिक एल्बम, फिल्म्स और गाने लिस्ट

फिल्में / फिल्में वेरोना
टीवी शो देगरासी: अगली पीढ़ी
संगीत एल्बम / गीत ज्ञात नहीं है

 

 

शे मिशेल कार संग्रह, वेतन, नेट-वर्थ और आय स्रोत

कार और बाइक संग्रह बीएमडब्ल्यू
वेतन $80k – $90k
कुल मूल्य $8 मिलियन
आय स्रोत मॉडलिंग और भुगतान विज्ञापन

 

 

 

 

 

Shay Mitchell Biography in Hindi Shay Mitchell in Hindi Shay Mitchell boyfriend list in Hindi Shay Mitchell related information in Hindi Shay Mitchell boyfriend list in Hindi Shay Mitchell related information in Hindi Biography of Shay Mitchell in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here