Stranger Things Season 4 Web Series Download on Tamilrockers, की एक आने वाली बहु प्रतीक्षित सिरीज़ है। ये असल में एक American science fiction horror drama television series है। स्ट्रेंजर थिंग्स 4 शीर्षक से स्ट्रेंजर थिंग्स दुनिया भर में विशेष रूप से नेटफ्लिक्स की स्ट्रीमिंग सेवा के माध्यम से दो संस्करणों में रिलीज़ होने वाली है, पहला सेट 27 मई, 2022 के लिए और दूसरा पांच सप्ताह बाद 1 जुलाई, 2022 को। चौथा सीज़न होगा नौ एपिसोड और शो के निर्माता डफ़र ब्रदर्स द्वारा शॉन लेवी, डैन कोहेन और इयान पैटर्सन के साथ निर्मित किया जाना जारी रखा है। शो के मुख्य कलाकारों में विनोना राइडर, डेविड हार्बर, फिन वोल्फहार्ड, मिल्ली बॉबी ब्राउन, गैटन मातराज़ो, कालेब मैकलॉघलिन, नूह श्नैप शामिल रहेंगे।

Netflix's 'Stranger Things' Season 4 Is a Masterpiece! | Blogcritics

Stranger Things Season 4 Download in Hindi FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Stranger Things Season 4 Download, जब एक जवान लड़का गायब हो जाता है, तो उसकी माँ, एक पुलिस प्रमुख और उसके दोस्तों को उसे वापस पाने के लिए भयानक अलौकिक शक्तियों का सामना करना पड़ता है।

Stranger Things Season 4 Download Leaked Online

 

 

You May Also Like!

 

 

 

 

 

स्ट्रेंजर थिंग्स सीज़न चार के लिए दांव पहले से कहीं अधिक ऊंचे हैं। तीन साल के अंतराल के बाद, डफ़र ब्रदर्स सुपर-आकार के एपिसोड के संग्रह के साथ लौटे हैं, जिनमें से प्रत्येक लगभग 75 मिनट के निशान में आता है, और कथित तौर पर इसे बनाने के लिए $ 30 मिलियन का खर्च आता है (संदर्भ के लिए, गेम के अंतिम सीज़न में एपिसोड) ऑफ थ्रोन्स की कीमत आधी है)।

जैसे ही सभी सात एपिसोड ऑनलाइन हो गए, प्रशंसकों ने तुरंत देखना शुरू कर दिया, और जिन्हें देखने का मौका नहीं मिला, वे अब पूरे सीजन को देख सकते हैं क्योंकि सप्ताहांत यहां है। सीरीज की रिलीज से पहले सीरीज के कलाकारों ने सीरीज के बारे में बात की और कहा कि यह सीजन पिछले सीजन की तुलना में काफी ज्यादा काला होने वाला है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Stranger Things Season 4 Netflix Trailer

यहाँ पर आप Stranger Things Season 4 Full Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Escaype Live, Obi-Wan Kenobi, The Kashmir Files, RRR इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है।

नेटफ्लिक्स दुर्घटना से खुश नहीं था। लेकिन वे शो के निर्माता, डफ़र भाइयों के रूप में लगभग अप्रसन्न नहीं थे, जो सूत्रों का कहना है कि खेल के बारे में सलाह नहीं ली गई थी। मैट और रॉस डफ़र ने लंबे समय से कहानी की गोपनीयता बनाए रखने की सराहना की है और कहा जाता है कि दुर्घटना के बारे में “कुल मंदी” थी।

Stranger Things Season 4 Release Date and Time

Stranger Things Season 4 Download Reddit को May 27, 2021 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Netflix
Running Time 2:30 Hours
Released Date 27 May 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

नए एपिसोड कितने डरावने हैं, इस बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं, जो हर साल होता है और फिर यह अनिवार्य रूप से पीजी डरावना है जैसा कि सामान्य रूप से होता है। फिर भी…

गेमस्पॉट के क्रिस हेनर, जिनके पास गुच्छा से कम से कम अनुकूल प्रतिक्रिया थी, ने कहा कि पहले एपिसोड में “पहले से कहीं ज्यादा डरावनी” है, लेकिन यह “पहले से कहीं ज्यादा असंतुष्ट है। यह देखने में दिलचस्पी होगी कि शो के इस नवीनतम विकास पर लोग कैसे प्रतिक्रिया देते हैं लेकिन मैं बाड़ पर हूं।

लीक के लिए समर्पित एक रेडिट थ्रेड ने दावा किया कि खेल को “राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त खुदरा विक्रेता और उपभोक्ता द्वारा उचित और वर्ग खरीदा गया था। किसी ने चुराया नहीं; किसी ने सैंपल लीक नहीं किया।” हालाँकि, वे खरीद विवरण अपुष्ट हैं। खुदरा विक्रेता वर्तमान में स्ट्रेंजर थिंग्स एकाधिकार खेलों का विज्ञापन कर रहे हैं, जो पिछले सीज़न से जुड़े हुए हैं, हालांकि ईबे पर सीज़न चार संस्करण की कथित प्रतियों के एक जोड़े का विज्ञापन किया जा रहा है।

Stranger Things Season 4 Series Cast

चलिए अब जानते हैं Stranger Things Season 4 Series FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Stranger Things Season 4
Artists विनोना राइडर, डेविड हार्बर, फिन वोल्फहार्ड, मिल्ली बॉबी ब्राउन, गैटन मातराज़ो
Director Shawn Levy
Movie Type Action | Drama | Thriller

नेटफ्लिक्स ने स्ट्रेंजर थिंग्स के चौथे सीज़न के सभी नौ एपिसोड के रनिंग टाइम का खुलासा कर दिया है। स्ट्रेंजर थिंग्स सीज़न चार का पहला भाग आज (27 मई) नेटफ्लिक्स पर शुरू होगा, जिसमें सीज़न के पहले सात एपिसोड गिरेंगे। दूसरी किस्त 1 जुलाई को आएगी और इसमें सिर्फ दो एपिसोड शामिल होंगे।

यह काफी विचित्र था कि नेटफ्लिक्स ने स्ट्रेंजर थिंग्स के चौथे सीज़न को शुरू करने के लिए आधे में तोड़ने का फैसला किया, अकेले ही नौ-एपिसोड के सात एपिसोड को रोकने का विकल्प चुना – लेकिन अब हम जानते हैं कि क्यों। वे अंतिम दो एपिसोड? खैर, वे मूल रूप से फिल्में हैं।

यह शायद ही पहली बार है जब किसी बड़े मनोरंजन ब्रांड को टाई-इन टॉय ने खराब कर दिया है। स्टार वार्स के खिताब पिछले कुछ वर्षों में कई बार खराब हो गए हैं (जैसे कि द फोर्स अवेकेंस के खुलने से पहले एक लाइटसैबर के साथ रे एक्शन फिगर, एक संभावित जेडी के रूप में चरित्र को प्रकट करते हुए)।

 

 

 

 

 

 

 

 

Stranger Things Season 4 Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Stranger Things Season 4 Full Web Series in Theater करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Stranger Things Season 4 को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Stranger Things Season 4 Download 9xMovies in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

शेष दो एपिसोड, जो जुलाई में गिरने वाले हैं, दोनों ही भावपूर्ण हैं। सीज़न का आठवां एपिसोड 75 मिनट या एक घंटे 25 मिनट में आता है, जबकि सीज़न का समापन लगभग ढाई घंटे का होने वाला है। ओह …

इसका मतलब है कि शो का चौथा सीज़न, तकनीकी रूप से केवल नौ एपिसोड होने के बावजूद, 13 घंटे से अधिक समय तक चलेगा। तुलना के लिए, आप मिशन: इम्पॉसिबल सीरीज़ में हर फिल्म को एक ही समय अवधि में देख सकते हैं, और आपके पास एक कप कॉफी बनाने के लिए अभी भी 10 मिनट बचे हैं …

Distributor Netflix
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 27 May 2022
Language Hindi
Country India

Stranger Things Season 4 All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Stranger Things Season 4 Download MP4Moviez की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। लेकिन याद रखें की इस प्रकार के फ़िल्म को आपको थीयटर में जाकर देखनी चाहिए। लेकिन आपकी सहूलियत के लिए आपको नीचे इसकी लिंक प्रदान की गयी है।

हॉकिन्स गिरोह के विभाजन के साथ सीजन 4 की शुरुआत होती है। इलेवन (मिली बॉबी ब्राउन) कैलिफोर्निया में जॉयस (विनोना राइडर), विल (नूह श्नाप) और जोनाथन (चार्ली हीटन) के साथ रह रहे हैं, जो एक सामान्य हाई स्कूल जीवन जीने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि माइक (फिन वोल्फहार्ड), डस्टिन (गैटन मातरज्जो) ), लुकास (कालेब मैकलॉघलिन), और स्टीव (जो कीरी) अभी भी अपसाइड डाउन पागलपन के साथ सामंजस्य बिठा रहे हैं।

जिसने सीजन 3 में स्टारकोर्ट मॉल पर हमला किया और बिली (डकरे मोंटगोमरी) को अपनी बहन मैक्स (सैडी सिंक) को बचाने के लिए खुद को बलिदान करते हुए पाया। हॉपर (डेविड हार्बर) को मृत माना जाता है, लेकिन वास्तव में बंदी बना लिया जाता है, ट्रेलरों से पता चला है, एक गुप्त रूसी जेल में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here