आज हम जानेंगे की Vidmate Kya Hai और Vidmate Kya Hota Hai | Vidmate Original Download इस App को इस्तेमाल करने के फायदे क्या हैं, इस App के बारे में पूरी जानकारी. इस Article के जरिए हम आप तक ज्यादा से ज्यादा सही एवं सच्ची इनफार्मेशन पहुँचाना चाहते हैं तथा App के बारे में कौन सा App हमारे लिए सही है कौन सा नही.(Vidmate App Download कैसे करें in Hindi) (Vidmate App Download kaise kare) 

 

 

विडमेट कैसे डाउनलोड करें | Vidmate Kaise Download Karen - Free Online Tricks

You May Also Like!

 

 

 

 

Vidmate Kya Hai

विडमेट क्या है: Vidmate App एक बहुत ही बेहतरीन एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल कर हम किसी का भी स्टोरी वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

इस एप्लीकेशन की मदद से हम किसी भी प्राइवेट या ओपन अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो का लिंक कॉपी करके अच्छे एवं हाई क्वालिटी में बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं.

इस एप्लीकेशन की सबसे खास बात यह है कि, यह हर तरह के स्मार्टफोन डिवाइस के लिए फ्री में उपलब्ध है. यह App आप आपके एंड्रॉयड स्मार्टफोन के साथ-साथ Apple IOS डिवाइस में भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

 

 

 

 

Vidmate Kya Hota Hai

Vidmate क्या होता है: यह एक बहुत ही शानदार Video Downloading App है जिसे कुछ निजी प्राइवेसी नियमों के कारण प्ले स्टोर से हटा दिया गया है. यह एप्लीकेशन पूरी तरह से Safe एवं सुरक्षित है.

इस एप्लीकेशन की जांच का प्रमाण खासतौर से CM Security, Lookout, McAfee जैसे नामी Antivirus कंपनियों ने वेरीफाई किया है. इस एप्लीकेशन से किसी को भी कोई नुकसान नहीं है एवं इसका इस्तेमाल करना पूरी तरह से सुरक्षित है.

Vidmate Ki ID Kaise Banegi

कैसे बनेगी विदमेट की ID: Vidmate पर ID बनाने के लिए आपको बस यहाँ पर आपके Google अकाउंट से लॉग इन करना होता है. आप यहाँ पर आपके Facebook ID से भी Direct लॉग इन कर सकते हैं.

अगर आप यहाँ किसी अन्य Mail ID से Register होकर आपका अकाउंट बनाना चाहते हैं, तो आपको उसका OTP Verification करना होता है. इसके बाद आप उस Mail ID से यहाँ पर आसानी से लॉग इन कर सकते हैं.

Vidmate Use Karne Ka Tarika

Vidmate को इस्तेमाल करना बहुत आसान है. आप यह एप्लीकेशन किसी भी एंड्राइड अथवा IOS डिवाइस में चला सकते हैं. यह एप्लीकेशन हर स्मार्टफोन डिवाइस के लिए फ्री में उपलब्ध है.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के लिए आपके स्मार्टफोन में बस इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा होना आवश्यक है. इसके बाद आप इस एप्लीकेशन को बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. आप यहाँ से कोई भी वीडियो डाउनलोड कर इसका लाभ उठा सकते हैं.

इस एप्लीकेशन को ज्यादातर लोग दूसरों की स्टोरी वीडियो, स्टेटस वीडियो, इंस्टाग्राम Reel, व्हाट्सएप वीडियो, फेसबुक वीडियो इत्यादि जैसे ढेरों अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पब्लिश किए गए Videos को डाउनलोड करने में इस्तेमाल करते हैं.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना बहुत आसान है इसमें आपको बस दो सेक्शन देखने को मिल जाते हैं:

  • Home
  • Me

Home: यह सेक्शन इस एप्लीकेशन का Main Home Screen है. यहां पर आपको ढेरों ऑप्शन देखने को मिल जाता है जिनसे आप बड़ी आसानी से किसी भी प्लेटफार्म पर पब्लिश किया हुआ प्राइवेट या पब्लिक वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

सबसे ऊपर यहां पर सर्च बार दिया गया जहां पर आप डायरेक्ट लिंक पेस्ट करके वह वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

उसके नीचे कई सारी कैटेगरी दी है, जहाँ आपको ढेरों ट्रेंडिंग एवं सबसे ज्यादा डाउनलोड की गई वीडियो की जानकारी देखने को मिल जाती है.

आप इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर अन्य प्लेटफार्म के ट्रेंनिंग वीडियोस की जानकारी यही से ले सकते हैं एवं उन्हें डाउनलोड कर आपके पास ऑफलाइन मोड में रख सकते हैं.

आपके यहां पर कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म देखने को मिल जाते हैं. आप यहाँ पर प्राइवेट ID की लिंक से कंटेंट तभी डाउनलोड कर पाएंगे, जब आप इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल कर आपके Real अकाउंट में लॉगिन करते हैं एवं साथ ही साथ आप उस प्राइवेट अकाउंट को फॉलो भी कर रहे हैं.

आपको यहां पर ढेरों अन्य फ्री वेब सीरीज एवं Movies भी देखने को मिल जाती है जिन्हें आप डाउनलोड कर ऑफलाइन मोड में बिना ऐड के देखने का लुफ्त उठा सकते हैं.

Me: इस सेक्शन का इस्तेमाल कर आप यहां पर आपके एप्लीकेशन की सेटिंग बदल सकते हैं, थीम बदल सकते हैं, किसी तरह का कोई परेशानी आने पर Help & Feedback सेक्शन से मदद ले सकते हैं.

 

 

 

 

 

Note–> Vidmate Update Kaise Kare: जैसा कि हमने देखा यह एप्लीकेशन कुछ प्राइवेसी नियमों के कारण प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है तो आप यहां पर उपलब्ध अपडेट बटन की मदद से इस एप्लीकेशन का अपडेट आमतौर पर ले सकते हैं.

इसके लिए आपको हर बार आपके फोन के किसी भी ब्राउज़र पर जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

इस सेक्शन में आपको आपके Downloaded फाइल्स के लिस्ट एक जगह देखने को मिल जाती है. जो भी फाइल आपने प्राइवेट अकाउंट से डाउनलोड की है उनकी जानकारी एक अलग जगह देखने को मिल जाती है.

आपने जितने भी लिंक अब तक इस एप्लीकेशन में खोजे हैं और वहां से वीडियो डाउनलोड किया है उन सभी की हिस्ट्री भी आपको देखने को मिल जाती है.

अगर आपको कोई वीडियो यहां पर बहुत पसंद आता है और आपने उसे इस प्लेटफार्म की मदद से ही लाइक या फिर उसे Add To Favorite कर रखा है तो वह Video आपको यहां पर देखने को मिल जाता है.

आप यहां पर किसी भी अन्य वेबसाइट की डाउनलोड लिंक कॉपी कर एवं यहां पर Paste करके बड़ी आसानी से वह Video डाउनलोड कर सकते हैं.

विडमेट डाउनलोड कैसे करें

आप Vidmate App को यहाँ निचे दिए हुए Button पे Click कर के भी Download कर सकते है.

Vidmate Gana Download Karne Wala

विदमेट की लिंक

विडमेट डाउनलोड एपीके

Vidmate Purana Wala Download

विदमेट पुराना वाला डाउनलोड

Vidmate Purana Wala

Vidmate Exe Download

Vidmate Exe डाउनलोड

Vidmate को PC में Install करने के लिए आपको सबसे पहले Bluestacks या कोई भी अन्य सिस्टम Emulator Download करना होगा. इसके बाद ही Vidmate App आपके PC या Laptop में इस्तेमाल कर सकते हैं.

Bluestacks App

यह Application अभी Windows के लिए Officially Launch नही हुआ है.

 

 

 

 

 

Vidmate App – FAQs

Vidmate Me Song Download

विडमेट में सॉन्ग डाउनलोड आपको यहाँ से Song Download करने के लिए बस उस Song का लिंक यहाँ पेस्ट करना होता है, उसके बाद वह Song आपके फ़ोन में अपने आप ही Save हो जाता है.

Vidmate Se Ringtone Kaise Lagega

विदमेट से रिंगटोन कैसे लगेगा आपके द्वारा Download किए गए Song को आपके फ़ोन का Ringtone बनाने के लिए, आपको आपके फ़ोन के सेटिंग में जाना होता है. वहां से आप आपके Sound सेटिंग्स में जाकर आपका Ringtone बदल सकते हैं तथा आप इस App से Download किया हुआ Song आपके फ़ोन का Ringtone बना सकते हैं.

आशा करते हैं आपको हमारी पोस्ट Vidmate Kya Hai और Vidmate Kya Hota Hai | Vidmate Original Download, पसंद आई होगी.

अगर इसके बाद भी आपको कोई सुझाव या समस्या है तो आप निचे दिए Comment बॉक्स का पूरा लुफ्त उठा हमसे सवाल पूछ सकते हैं.

 

 

 

Vidmate App Download kaise kare Vidmate App Download kaise kare vidmate app download apk vidmate app download install new version vidmate app vidmate 4g vidmate app download apk vidmate app download install new version vidmate app vidmate 4g vidmate app download apk vidmate app download install new version vidmate app vidmate 4g vidmate app download apk vidmate app download install new version vidmate app vidmate 4g