Amit bhadana एक भारतीय YouTuber है जिन्होंने अपने देशी स्टाइल में लाखो लोगो का दिल जीतने में सफल रहे है, आज की इस post में Amit bhadana biography in Hindi, age, height, wife, gf and new video आदि के बारे में इस blog पर बताऊंगा। Amit bhadana ने YouTube channel पर कैसे 20 Million subscriber पूरा किये और अपने जीवन में कठिन परिश्रम करके आज इस मुकाम पे पहुंचे है इस post के माध्यम से हम आपको पूरी जानकारी detail में देंगे –Amit bhadana biography in Hindi, age, height, wife, gf and new video Amit bhadana का जन्म 7 September 1994 को बुलंद शहर उत्तर प्रदेश के गुज्जर परिवार में हुआ था,इनके पिता का नाम नरेंद्र भड़ाना और माता का नाम मुनीश देवी है।इनके पिता जी का transportation business होने की वजह से इनका पूरा परिवार 1995 में East Delhi के जोहरीपुर गांव में shift हो गया और सब लोग मिलकर रहने लगे 1999 में अमित के पापा का देहांत हो गया जिससे इनके परिवार में दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा छोटी सी उम्र में पिता को खोना क्या होता है अमित इस बात से अनजान थे, अब परिवार का सारा बोझ अमित के चाचा पर आ गया और चाचा ने इस विपत्ति के समय में परिवार का पूरा ख्याल रखा।

 

 

You May Also Like!

 

Amit Bhadana Biography In Hindi, Age, Wife, Gf And New Video

 

 

 

 

अमित बचपन से ही नटखट होने के कारण अपने class के सबसे funny लड़के थे और school में बहुत सरारत किया करते थे इसीलिए वजह वह अपने चाचा की डांट भी सुनते थे इसी तरह समय बीतता गया और समय के साथ साथ अमित mature हो गये। 

Amit bhadana बचपन से ही फिल्मे देखने का बहुत शौकीन थे इसीलिए जब भी वो Hollywood Hindi dubbed movie देखते थे तो उन्हें लगता था काश ये फिल्मो को अपने देसी style में dubbed कर पाते क्योकि इन्हे लगता था इन फिल्मो की dubbing कुछ ज्यादा ही शुद्ध हिंदी में होती है। 

उस समय खुद से dubbing करना इतना आसान नहीं था क्योकि उस time किसी के पास smart phone नहीं होते थे इसीलिए dubbing करने का सपना बचपन तक ही सिमित रह गया। 

अपनी law की पढाई के दौरान अमित को एक वीडियो बनाने की सूझी तो उन्होंने वीडियो की shooting के लिए अपने छोटे भाई को जैसे तैसे मनवाकर अपनी पहली video बना डाली और उस video को अपने personal Facebook पर upload कर दी और कुछ दिन बाद अमित ने देखा उस वीडियो के निचे उनके दोस्तों के ढेर सारे positive comment थे जो ये indicate कर रहे थे की उनको ये video बहुत पसंद आयी है। 

उस समय अमित अपनी पढाई में ज्यादा ध्यान देते थे इसीलिए उन्होंने वीडियो बनाना छोड़ दिया लेकिन किस्मत को तो कुछ  मंजूर था। 

एक बार वह अपने भाई के साथ बैठे थे तो उनके छोटे भाई सुमित ने उनको eminem का एक rap song दिखाया जिसे देख कर अमित के अंदर के talent का कीड़ा जाग उठा और उन्होंने eminem के उस music video के पीछे जेल करावेगी रे छोरी वाला song mix कर दिया और उसे अपने Facebook account पर share कर दिया अमित के दोस्तों को ये वीडियो भी काफी पसंद आने लगी और उन्होंने अमित को अपना Facebook page बनाने की सलाह दे डाली। 

Facebook page बनाने के बाद अमित ने border फिल्म की dubbing video upload कर डाली देखते देखते ये video बाकि सारे पुराने video के record तोड़ डाले और बहुत कम समय में ये वीडियो 3-4 million gain कर लिए थे।

Amit bhadana top 10 Dialogues

तेरे भाई को देख कर मचल गयी, 
ख़ुशी ख़ुशी में छत से फिसल गयी
तेरे भाई ने कर दी है जिम शुरू, जिसको चाहे उसको लपेट दू 
घरन में बेशक ना मारे पेंट, 
लेकिन गाडी पे ना लगने देते डेंट
ये छोटा सा लाला, 
यही तो है तेरे भाई का साला 
हसीना गोरी है, 
घरन पे रखी पैसा की बोरी है
ताले में लगी है चाबी, 
और देख वो रही तेरी भाभी 
हाँ भाई! ना कोई रोक ना कोई रुकावट, 
आपका फिर से है कमेंट्री में स्वागत। 
सामने फिर से आ रहा है एक बार पल्लू हवाई जहाज, 
यू कल पेपर में हुआ है फेल, इसकी बनी पड़ी है रेल।
इतनी सी बात है, 
आने वाली रात है तेरा मेरा साथ है करनी कुछ बात है 
अगर तू बोले ना लौंडिया के सामने is,am, good, 
साले तो बना डूंगा रॉबिनहुड
जिसने भी करा है तुझे घायल, 
आज उसपे करूँगा हवाई फायर
जब तेरा भाई बल्ला उठावे है, 
धरती हिल जावे है।
सफ़ेद है कुर्ता जूता है संतरी, 
आजा बनाऊ तुझे आज मंत्री

Amit bhadana top 10 Dialogues

Quick Amit bhadana biography in Hindi

Name
Profession
Height Weight
Age
Eyes color
Hair color
Date of birth
Birthplace
Nationality
Home Town
School
University
Education Qualification
Religion
Hobbies
Girlfriends
Mother
Farther
Brother
Favorite Actor
Favorite Actress
Favorite show
Favorite YouTuber
Amit Bhadana
YouTuber
5 Foot 8 Inch
26 Years old
Black
Black
7 September 1994
Joharipur Delhi, India
Indian
Delhi, India
Lovely Buds public School, Joharipur Delhi, India
Delhi University, India
Graduation
Hindu
Watching movies
Riya Mavi (अफवाह)
Munish Devi
Narendra Bhadana
Sumit Bhadana
Salman Khan
Alia Bhatt, Katrina kaif
Comedy Nights with Kapil
BB ki vines, Ashish chanchalani

Amit Bhadana Girlfriend 

Amit Bhadana की girlfriend Riya Mavi है जो एक अफवाह है, Riya mavi Amit के साथ YouTube पर video बनती है इनका जन्म 15 November 1997 में हुआ था। 

Final Word on Amit bhadana biography in Hindi

आज की इस पोस्ट में हमने आपको Amit bhadana biography in Hindi, age, wife, gf and new video के बारे में बताया मुझे उम्मीद है आपको ये पोस्ट अच्छा लगा होगा।

दोस्तों अगर ये post आपको अच्छी लगी हो तो इसे अपने friend के साथ निचे दिए गए social media handle पर ज़रूर शेयर करे धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here