आज हम इस पोस्ट में Coin Master Se Paise Kaise Kamaye इस बारे में जानकारी को विस्तृत से बताने की कोशिश किया है। Coin Master यह एक बहुत हि लोकप्रिय वीडियो गेम ऐप है। इस गेम को पूरी दुनिया भर में खेला जाता है। गेम खेलने वाले भी गेमिंग अपने करियर में कुछ करना चाहते है और करोड़ों रुपए भी कमाना चाहते है। (Coin Master App Download) वैसे गेमिंग में करियर का काफी अच्छा विकल्प है, पर इस फील्ड में मास्टर बनना पड़ता है। गेमिंग से काफी अच्छा पैसा कमा सकते है। गेमिंग से पैसे कमाने के लिए इंटरनेट पर तो बहुत सारे ऐप उपलब्ध है। उन्ही ऐप में से Coin Master भी एक पैसा कमाने वाला ऐप है। Coin Master नाम से तो आपको पता चल गया होगा कि इस ऐप में गेम खेलने के बदले कॉइन मिलते है। Coin Master से ज्यादा पैसा तभी कमा सकते है, जब आप इसमें एक्स्पर्ट बनते है। Coin Master से पैसे कमाने के लिए तो बहुत सारे तरीके मिलते है, उन तरीको के बारे में आगे विस्तार से जानते है। तो बिना किसी देरी के Coin Master se paise kaise kamaye इस बारे में जानते है।

 

 

 

You May Also Like!

Coin Master App Download

 

 

 

Coin Master क्या है?

कॉइन मास्टर यह एक बहुत हि लोकप्रिय गेमिंग ऐप है। इस ऐप में आपको एडवेंचर्स के गेम खेलने को मिलते है। इस गेम का ग्राफिक्स बहुत हि अच्छा है और अट्रैक्टिव है। गेम खेलने के लिए आपको काफी अलग अलग तरह के characters मिलते है। आपको इस गेम को खेलने में बहुत हि ज्यादा मजा आने वाला है। इस गेम को अपने दोस्तो के साथ मिलकर भी खेल सकते है।

Coin Master Game App की जानकारी

Coin Master गेम को काफी 100 मिलियन से ज्यादा लोगो ने इंस्टाल किया है। इस ऐप को user ने 4.3 Star की रेटिंग दिया हुवाा है और 74 लाख से ज्यादा Reviews भी दिया है। Coin Master Game का Size 70 MB है। इस गेम को 12 साल से अधिक उम्र वाले खेल सकते है।

 

 

 

 

Coin Master Se Paise Kaise Kamaye

1. Spin करके Coin Master से पैसे कमाए

कॉइन मास्टर से स्पिन करके पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको Facebook से Login करना होगा। कॉइन मास्टर ऐप से काफी आसानी से स्पिन करके पैसे कमा सकते हैं। इसमें स्पिन करके अच्छी रक्कम जीत सकते हैं। रक्कम ले अलावा आपको इसमें और भी कुछ रिवार्ड मिल सकते हैं।

कोई भी अगर कॉइन मास्टर खेलता है, तो उसमे टोकन के तौर पर तीन छोटे सुअर मिलते हैं अगर यह मिलते है, तो आप युद्ध करने जा रहे है। ऐसे खिलाड़ी के पास कॉइन मास्टर में ज्यादा पैसा होता है। इस तरह से लड़ने वाले खिलाड़ी बाकी खिलाड़ी की तुलना में ज्यादा रककम पा सकते है।

Coin Master में आप अगर 10000 सिक्के कमाते है, तो उसका 100 रुपए बनता है। इस वजह से आपको कॉइन मास्टर से ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने के लिए ज्यादा सिक्के इकट्ठा करना पड़ता है। ज्यादा सिक्के पाने के लिए ज्यादा गेम भी खेलना आवश्यक है।

2. Refer करके Coin Master से पैसे कमाए

कॉइन मास्टर से आप refer करके भी पैसे कमा सकते हैं। रेफर करने के लिए इस गेम में एक रेफरल लिंक मिलता है, उसी लिंक को आप अपने दोस्तो के साथ शेयर करे। आपका कोई दोस्त अगर उस लिंक से कॉइन मास्टर गेम के साथ जुड़ता है, तो उसके बदले आपको कुछ सिक्के मिलते है। इस तरह से आप बहुत सारे दोस्तो को रेफर करके बहुत सारे सिक्के जमा करके उसको पैसे में बदलकर पैसा कमा सकते है।

 

 

 

 

 

Conclusion

दोस्तो अपने इस पोस्ट में Coin Master Se Paise Kaise Kamaye इस बारे में तो जानकारी को जाना ही है, साथ ही Coin Master से जुड़ी और भी काफी सारी जानकारी को जाना है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपको coin master से पैसे कैसे कमाते है? इस बारे में तो जानकारी मिल गई होंगी। हमे उम्मीद है, की आपको हमारा इस Coin Master का पोस्ट अच्छा लगा होगा। आपको अगर Coin Master की जानकारी वाला पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे share करे। इसके अलावा आपके मन में कोई भी सवाल Coin Master Se Paise Kaise Kamaye के बारे में हो तो comment में

 

 

 

 

Coin Master App Download Coin Master App download kaise kare Coin Master App kya hai in hindi Coin Master Application Coin Master App download kaise kare Coin Master App kya hai in hindi Coin Master Application

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here