Cyber Vaar 2022 की एक हिंदी भाषा की सिरीज़ है। ये सिरीज़ असल में एक crime और thriller genre Web Series है जिसे की Voot के प्लाट्फ़ोर्म पर रिलीज़ किया जाएगा। अन्य सहायक सितारों के साथ मोहित मलिक, सनाया ईरानी, ​​केशव उप्पल, नेहा खान, अमिताभ कृष्ण घणेकर, मनीष नागदेव, नवीन सैनी, आशीष कौल, इंद्रनील भट्टाचार्य, राहुलराम मनचंदा और शैली प्रिया पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह वेब सीरीज़ 10 जून 2022 को रिलीज़ हुई थी। नीचे वूट पर इस वेब सीरीज़ से जुड़ी पूरी जानकारी दी गई है। दोस्तों आपको बता दें कि वूट सेलेक्टेड एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जहां पर आपको टीवी शोज से लेकर वेब सीरीज तक देखने को मिल जाता है। वही बात वूट सेलेक्टेड ओटीटी प्लेटफॉर्म की कुछ पॉपुलर सीरीज की करें तो इसका सबसे बड़ा नाम असुर है, जिसमें अरशद वारशी लीड रोल में नजर आए थे और लोग आज भी इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

Cyber Vaar Season 1 Review: Mohit Malik and Sanaya Irani shines in this  tepid take on cyber crime

Cyber Vaar Series Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Cyber Vaar Series Download, साजिश साइबर दुनिया में हो रहे अपराधों के इर्द-गिर्द घूमती है। तरह-तरह के अपराध होते रहते हैं और यह लोगों के जीवन को प्रभावित करता है।

साइबर वार वूट नेट सीक्वेंस है। इस क्रम में मनीष नागदेव, नवीन सैनी, अलीजा खान, अमन शर्मा, शैली प्रिया पांडे, आशीष कौल, अमिताभ घणेकर, इंद्रनील भट्टाचार्य, राहुलराम मनचंदा और नेहा खान प्रमुख स्थान पर हैं। साइबर वार कमिंग सून पर केवल वूट पर लॉन्च किया गया था। यहाँ “साइबर वार” के जाली और चालक दल का पूरा रिकॉर्ड है:

साइबर वार- तनवीर बुकवाला द्वारा निर्मित और अंकुश भट्ट द्वारा निर्देशित हर स्क्रीन क्राइम सीन में मोहित मलिक, सनाया ईरानी, ​​अमिताभ गणेकर, केशव उप्पल, नेहा खान प्रमुख भूमिकाएँ निभाएंगे। सात एपिसोड में फैली, आगामी श्रृंखला दर्शकों को एक बाल बढ़ाने वाले अनुभव से ले जाएगी क्योंकि यह मुंबई पर साइबर अपराध के बढ़ते खतरे में टैप करता है, जो विशेष रूप से वूट पर 10 जून 2022 से प्रकट होगा!

Cyber Vaar Voot Series Trailer

You May Also Like!

यहाँ पर आप Cyber Vaar Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

आप के आ जाने से, जग जननी मां वैष्णो देवी-कहानी माता रानी की, शादी के सियापे जैसे शो में बेहद प्रतिभाशाली और अद्भुत सुंदरता शैली प्रिया पांडे ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। वह इस समय शो पवित्रा में सभी का मनोरंजन कर रही हैं। अब, वह डिजिटल स्पेस में भी धूम मचाने के लिए तैयार है।

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की First Kill, Anek, Code M Season 2, Aashiquana इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

इस वेब सीरीज को आप प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर भी देख सकते हैं। सीरीज को आधिकारिक तौर पर वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा। वूट को बोल्ड कंटेंट रिलीज करने के लिए जाना जाता है जिसे अक्सर भारतीय सिनेमा में एडिट किया जाता है। इसकी कुछ नवीनतम रिलीज़ फ़ुह से फ़ैंटेसी, इट्स नॉट दैट सिंपल, कोर्टरूम – सच्चा हाज़िर हो, अनटैग, फीट अप विद स्टेयर्स और शादी बॉयज़ हैं।

Cyber Vaar Series Release Date and Time

Cyber Vaar Web Series Download 9xMovies को June 10, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Voot
Running Time 2:30 Hours
Released Date 10 June 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, शैली को तनवीर बुकवाला की वेब श्रृंखला साइबर वार के लिए चुना गया है जिसमें वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। तनवीर द्वारा अभिनीत प्रोडक्शन हाउस डिंग एंटरटेनमेंट वूट के लिए थ्रिलर वेब सीरीज लॉन्च करेगा।

‘साइबर वार – हर स्क्रीन क्राइम सीन’ की मुख्य अभिनेत्री सनाया ईरानी ने कहा, “मेरे लिए, श्रृंखला में साइबर सुरक्षा विशेषज्ञ की भूमिका निभाना पूरी तरह से एक समृद्ध अनुभव था। अनन्या सैनी एक साइबर विशेषज्ञ हैं। मैं साइबर वार का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो साइबर अपराधों के बढ़ते खतरे पर प्रकाश डालता है। जहां डिजिटल तेजी से फैल रहा है, वहीं इस तरह की वेब सीरीज दर्शकों के लिए प्रासंगिक है।

Cyber Vaar Series Cast

चलिए अब जानते हैं Cyber Vaar Series Download FilmyMeet की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Cyber Vaar Series
Artists Mohit Malik, Sanaya Irani, Keshav Uppal
Director Ankush Bhatt
Movie Type Historical, Drama

निर्माताओं के अनुसार, शो “मुंबई पर साइबर अपराध के बढ़ते खतरे” पर आधारित है।

‘बनो मैं तेरी दुल्हन’ और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जैसे टीवी धारावाहिकों के लिए जाने जाने वाले मलिक अपनी पहली श्रृंखला में एसीपी आकाश मलिक की भूमिका निभा रहे हैं।
“साइबर वार’ की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए, मैंने महसूस किया कि ऐसी कई समस्याएं हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता है, साइबर दुनिया अनंत है। जैसे कोई जीवन को संभालता है, वैसे ही आपके ऑनलाइन जीवन पर भी ध्यान देने की आवश्यकता होती है।

विशेष रूप से कमजोर लोगों के लिए, इंटरनेट की दुनिया में सतर्क, सक्रिय और सूचित रहना महत्वपूर्ण है। वूट के ऑनबोर्ड आने के साथ, हमें विश्वास है कि यह अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचेगा।

Cyber Vaar Series Watch Online Dailymotion

क्या आप भी चाहते हैं Samrat Prithviraj Full Movie in Voot करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Cyber Vaar Series को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Cyber Vaar Series Download MP4Moviez in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

निर्माताओं के अनुसार, यह शो “मुंबई में साइबर अपराध के बढ़ते खतरे” पर आधारित है। मलिक, “बनो मैं तेरी दुल्हन” और “कुल्फी कुमार बाजेवाला” जैसे टीवी धारावाहिकों के लिए जाने जाते हैं, उनकी पहली श्रृंखला में एसीपी आकाश मलिक की भूमिका निभाते हैं।

“साइबर वार’ की स्क्रिप्ट को पढ़ते हुए, मैंने महसूस किया कि ऐसी कई समस्याएं हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता, साइबर दुनिया अनंत है। जैसे कोई जीवन को संभालता है, वैसे ही आपके ऑनलाइन जीवन पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है।

Distributor Voot
Channel Partner Sony Max
Music Partner Zee Music
Running Time Not Available
Release Date 10 June 2022
Language Hindi
Country India

Cyber Vaar All Episodes Download

यदि आपको भी तलाश है Cyber Vaar Total Episodes Download MoviesFlix की तब आपको ये आर्टिकल में इसकी लिंक अवस्य ही मिल जाएगी। भारत में सबसे तेजी से बढ़ते स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक, वूट अपनी विविध सामग्री की पेशकश के साथ देश भर के दर्शकों के लिए मनोरंजन का मुख्य केंद्र बनकर उभरा है। अपने लगातार बढ़ते प्रदर्शनों की सूची में गुणवत्तापूर्ण सामग्री के लिफाफे को आगे बढ़ाने के प्रयास में, स्ट्रीमर एक समकालीन अपराध थ्रिलर श्रृंखला लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिसका शीर्षक ‘साइबर वार- हर स्क्रीन क्राइम सीन’ है।

इसके साथ ही आज की इस पोस्ट में आपको इस वेब सीरीज की सारी जानकारी मिलने वाली है। लेकिन इसके लिए आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा जिससे आप कोई भी जानकारी मिस नहीं कर पाएंगे। तो दोस्तों बिना देर किए इस पोस्ट को शुरू करें और जानें साइबर वार वेब सीरीज से जुड़े सभी अपडेट्स।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here