दाऊद इब्राहिम मुंबई पुलिस के एक ईमानदार पुलिस कॉन्स्टेबल का बेटा था। उन्होंने गैंगवार शुरू कर दी थी क्योंकि वह मुंबई के डोंगरी इलाके में रह रहे थे। डोंगरी में, Dawood Ibrahim वह हाजी मस्तान के गिरोह के सदस्यों के संपर्क में आ गया और उसकी गैंगवार शुरू हो गई। 1980 में, उन्हें पहले एक डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया था और बाद में उनके अपराध रिकॉर्ड बढ़ गए। हाजी गिरोह और पठान गिरोह के बीच लड़ाई के कारण दाऊद अधिक शक्तिशाली और खतरनाक हो गया, जो ज्यादातर अफगानिस्तान से आए थे।शिक्षा ऋण Education Loan Kya Hai Education Loan Kaise Milega(Opens in a new browser tab)

 

 

गैंग युद्ध के कारण, पठान गिरोह दाऊद के एक भाई को Dawood Ibrahim मारने में कामयाब रहा और इसने दाऊद को बदला लेने के लिए नेतृत्व किया और मुंबई की तुलना में शहर में सबसे घातक गिरोह युद्ध में से एक को देखा। दाऊद गैंग के सभी Dawood Ibrahim सदस्यों को खत्म करने में कामयाब रहा। हाजी मस्तान के राजनीति में चले जाने के बाद दाऊद ने गिरोह को संभाला और अंडरवर्ल्ड में हाजी से बड़ा हो गया।जीवन बीमा क्या है? What is Life Insurance?(Opens in a new browser tab)
दाऊद इब्राहिम

दाऊद सट्टे का कैरियर

दाऊद ज्यादातर अवैध गतिविधियों के लिए परिवहन प्रदान करने वाले मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल था। लेकिन शेट्टी और छोटा शकील क्रिकेट को लेकर उत्सुक थे और दाऊद ने दुबई और अन्य जगहों पर कई क्रिकेट मैचों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। वहां भारतीय और वेस्टइंडीज के कई क्रिकेटरों का प्रबंधन किया गया था और सट्टेबाजी बहुत ही उच्च स्तर पर थी। यह 1985 के बाद शुरू हुआ और कई क्रिकेट मैचों में दाऊद के दृश्य मौजूद हैं। और आज तक क्रिकेट सट्टेबाजी डी गिरोह के प्रमुख व्यवसाय में से एक है।How To Remove Eyes Dark Cycle In Hindi आँखों की डार्क साइकिल कैसे दूर करें(Opens in a new browser tab)

बॉलीवुड कनेक्शन

You May Also Like!

दाऊद इतना ताकतवर हो dawood ibrahim don गया कि dawood ibrahim net worth फिल्म इंडस्ट्री का हर सदस्य उसके संपर्क में था। dawood ibrahim don वे पार्टियों में भी शामिल हो रहे थे। dawood ibrahim wife जैसा कि किसी को भी कम से कम 1993 के मुंबई बम विस्फोट तक दाऊद के लिए dawood ibrahim net worth कहने की हिम्मत नहीं थी। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों का dawood ibrahim wife निर्माण दूसरों के नाम dawood ibrahim house पर किया और लाभ का हिस्सा दाऊद को दिया गया। वह कई बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे थे।  मैं एक अभिनेत्री का नाम नहीं लूंगा लेकिन दाऊद के साथ उसका लंबा संबंध था।dawood ibrahim house  मुझे लगता है कि कुछ सभी अभिनेताओं ने दाऊद की पार्टियों में आना छोड़ दिया है। आज भी शकील बॉलीवुड फिल्मों के वित्तपोषण का ख्याल रख रहे हैं। सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके डी गैंग द्वारा वित्तपोषित फिल्म थी।होम लोन इंश्योरेंस क्या है What is Home Loan Insurance??(Opens in a new browser tab)

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here