इलियट पेज (पूर्व में एलेन पेज ; जन्म 21 फरवरी, 1987) एक कनाडाई अभिनेता और निर्माता हैं। उन्हें अकादमी पुरस्कार सहित कई सम्मान मिले हैं जूनो फिम के एक्टर इलियट पेज (Elliot Page) बने पहले ट्रांस मैन जो टाइम्स मैगज़ीन के लेटेस्ट एडिशन में कवर पेज पे प्रकाशित हुए है. इन्होने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने समर्थकों का आभार प्रगट किआ. और साथ ही उन्होंने ट्रांस युवाओं की पीड़ी पर भी चिंता जताई और सभी को इनके प्रति भेदभाव और नफरत काम करने को भी कहा. इलियट पेज (Elliot Page) कौन है? इलियट पेज कनाडा के एक्टर और प्रोडूसर है. इन्हे पिट पोनी फिल्म में निभाए गए रोल से पहेली बार प्रसिद्धि मिली थी. और ये यंग आर्टिस्ट अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट हुए थे. इनका जनम हैलिफैक्स, नोवा स्कोटिआ में हुआ. (Ellen Page Biography in Hindi)और ग्रेजुएशन तक की पढाई वहीँ की. इसके बाद वह टोर्रेंटो में अपनी आगे की पड़े करने चले गए. १ दिसंबर २०२० को ये अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में ट्रांसजेंडर के रूप में सामने आए और अब ये कई ट्रांसजेंडर लोगों के लिए प्रेरणा है.इलियट पेज एक कनाडाई अभिनेता और निर्माता हैं। उन्हें अकादमी पुरस्कार नामांकन, दो बाफ्टा पुरस्कार और प्राइमटाइम एमी पुरस्कार नामांकन, और एक सैटेलाइट पुरस्कार सहित विभिन्न प्रशंसाएं मिली हैं। 

 

 

Ellen Page Biography in Hindi

You May Also Like!

 

 

 

 

 

पैदा होना हैलिफ़ैक्स, नोवा स्कोटिया, कनाडा में 
उपनाम टाइनी कैनेडियन

स्मॉल

कद 5′ 1″ (1.55 मीटर)

 

 

 

 

 

 

 

मिनी बायो (1)

इलियट पेज का जन्म हैलिफ़ैक्स, नोवा स्कोटिया में एक शिक्षक मार्था फिल्पोट्स और एक ग्राफिक डिजाइनर डेनिस पेज के यहाँ हुआ था। पेज कम उम्र में अभिनय शुरू करना चाहता था और नेप्च्यून थिएटर स्कूल में भाग लिया। उन्होंने पुरस्कार विजेता टेलीविजन श्रृंखला पिट पोनी (1999) पर 10 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया, जिसके लिए उन्हें जेमिनी नामांकन और एक युवा कलाकार पुरस्कार नामांकन मिला। बाद में, पेज मैरियन ब्रिज (2002) में दिखाई दिया, जिसने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट कैनेडियन फर्स्ट फीचर का पुरस्कार जीता। उन्होंने रीजेनेसिस (2004) के पहले सीज़न में लिलिथ की भूमिका के लिए जेमिनी अवार्ड जीता, टीएमएन /मूवी सेंट्रल के लिए एक घंटे का नाटक, और केबल फीचर, घोस्ट कैट के लिए(2004), बच्चों या युवा कार्यक्रम या श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए। इसके अलावा, पेज कल्ट हिट टीवी सीरीज़ ट्रेलर पार्क बॉयज़ (2001) में दिखाई दिए। डेविड स्लेड की हार्ड कैंडी

(2005) में मुख्य भूमिका के रूप में , जिसका प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल में हुआ, पेज ने अपने टूर डे फोर्स प्रदर्शन के लिए 14 वर्षीय के रूप में बहुत प्रशंसा प्राप्त की, जो एक 30 वर्षीय फोटोग्राफर से मिलता है। इंटरनेट और फिर उसे पीडोफाइल के रूप में बेनकाब करना चाहता है। इसके बाद आने वाली फिल्मों में ब्रूस मैकडॉनल्ड्स की द ट्रेसी फ्रैगमेंट्स (2007) की शीर्षक भूमिका शामिल थी; एक अमेरिकी अपराध (2007), जिसमें कैथरीन कीनर भी हैं ; और एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी की तीसरी स्थापना,एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड (2006), जहां पेज ने किट्टी प्राइड की भूमिका निभाई। जेसन रीटमैन की हिट कॉमेडी जूनो

(2007) में अपनी ब्रेकआउट भूमिका के साथ , एक अपराजेय किशोरी के बारे में जो खुद को अप्रत्याशित रूप से गर्भवती पाती है, पेज को अकादमी पुरस्कार, बाफ्टा, गोल्डन ग्लोब और एसएजी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के नामांकन प्राप्त हुए, और उनके प्रदर्शन के लिए स्वतंत्र आत्मा पुरस्कार जीता। . उन्होंने ड्रयू बैरीमोर के निर्देशन में पहली फिल्म, रोलर-डर्बी कॉमेडी-ड्रामा व्हिप इट (2009), क्रिस्टोफर नोलन की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर इंसेप्शन (2010), स्वतंत्र फिल्म पीकॉक (2010) में मुख्य भूमिका निभाई। डार्क कॉमेडी सुपर (2010), इसके विपरीतरेन विल्सन और लिव टायलर । पेज ने जेसी ईसेनबर्ग , एलिसन पिल , एलेक बाल्डविन और ग्रेटा गेरविग के साथ वुडी एलेन की कॉमेडी टू रोम विद लव

(2012) में सह-अभिनय किया , और थ्रिलर द ईस्ट (2013) में दिखाई दिया, जो एक अनुबंध कार्यकर्ता पर केंद्रित कहानी है। ब्रिट मार्लिंग द्वारा निभाई गई ) को एक अराजकतावादी समूह में घुसपैठ करने का काम सौंपा गया था, केवल खुद को अपने नेता ( अलेक्जेंडर स्कार्सगार्ड द्वारा निभाई गई ) के लिए गिरने के लिए।

 

 

 

 

 

 

 

पति या पत्नी एम्मा पोर्टनर ( 3 जनवरी  2018 – वर्तमान) (तलाक के लिए दायर)
बच्चे कोई भी नहीं
अभिभावक फिल्पोट्स, मार्था

पेज, डेनिसो

रिश्तेदारों फिल्पोट्स, गॉर्डन वेस्ले (दादा-दादी)

मैकिनॉन, ग्लेडिस जीन (दादा-दादी)

फिल्पोट्स, आर्चीबाल्ड जॉर्ज (परदादा)

लेन, कैथरीन यूनिस (महान दादा-दादी)

 

 

 

 

 

 

 

सामान्य ज्ञान (27)

एक्स-मेन 2 (2003) से केटी स्टुअर्ट की जगह, किट्टी प्राइड / शैडोकैट की भूमिका निभाने वाले तीसरे अभिनेता , जिन्होंने एक्स-मेन (2000) से सुमेला के की जगह ली।

एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड (2006) के लिए हेयर एक्सटेंशन पहनना पड़ा क्योंकि उन्होंने माउथ टू माउथ (2005) में अपनी भूमिका के लिए अपना सिर गंजा कर लिया था ।

एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड (2006) के सह-कलाकार बेन फोस्टर और व्हिप इट (2009) की सह-कलाकार आलिया शौकत के साथ अच्छे दोस्त हैं ।

फिल्म मैरियन ब्रिज (2002) को फिल्माने के बाद, उन्होंने महसूस किया कि अभिनय वही है जो वे जीवन भर करना चाहते हैं।

खुद को एक नारीवादी मानता है और “किशोर लड़कियों के लिए रूढ़िवादी भूमिकाओं” से दूर रहने की कोशिश करता है क्योंकि वे उन्हें “सेक्सिस्ट” पाते हैं।

मूल रूप से एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड (2006) में किट्टी प्राइड की भूमिका को तब तक ठुकरा दिया जब तक कि निर्देशक ब्रेट रैटनर ने व्यक्तिगत रूप से उनसे संपर्क नहीं किया और उनसे बात की।

तीन अलग-अलग हाई स्कूलों में भाग लेने के बाद, उन्होंने हैलिफ़ैक्स के शम्भाला स्कूल से स्नातक किया।

ओलिविया थर्ल्बी के दोस्त हैं , जो जूनो (2007) में उनके सह-कलाकार थे।

न्यूयॉर्क शहर में अपने रूममेट्स से उनका उपनाम “द लिटिल कैनेडियन” मिला।

पट्टी स्मिथ को अपना आदर्श मानते हैं और केट विंसलेट और मेरिल स्ट्रीप को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री मानते हैं।

एक ग्राफिक डिजाइनर डेनिस पेज और एक शिक्षक मार्था फिलपॉट्स के घर पैदा हुए।

उनकी पसंदीदा फिल्म द 400 ब्लो (1959) है।

इंटरव्यू मैगज़ीन के हॉलीवुड चेहरों पर “भविष्य के कल के सितारे” देखने के लिए केलन रूड के साथ # 1 रैंक ।

2010 तक वे जूनो (2007) में अपने प्रदर्शन के लिए नामांकन प्राप्त करने के बाद 20 साल और 335 दिनों की उम्र में एक अग्रणी भूमिका अकादमी पुरस्कार नामांकन में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री प्राप्त करने वाले चौथे सबसे कम उम्र के कलाकार हैं। प्राइड एंड प्रेजुडिस (2005) में अपनी भूमिका के लिए 20 साल और 311 दिनों की उम्र की केइरा नाइटली , 20 साल और 235 दिन की उम्र की इसाबेल अदजानी , द स्टोरी ऑफ़ एडेल एच (1975) और कीशा कैसल में उनकी भूमिका के लिए युवा अभिनेत्रियाँ हैं । -ह्यूजेस , जिनकी उम्र 13 साल और 309 दिन है, व्हेल राइडर (2002) में उनकी भूमिका के लिए।

एंटरटेनमेंट वीकली के ’30 अंडर 30′ में अभिनेत्री की सूची में #8 वें स्थान पर था। (2008)।

Moviefone के ‘द 25 हॉटेस्ट एक्टर्स अंडर 25’ (2008) में #10वें स्थान पर था।

ड्रैग मी टू हेल (2009) में क्रिस्टीन के लिए पहली पसंद थी, लेकिन शेड्यूलिंग कठिनाइयों के कारण उसे पास करने के लिए मजबूर होना पड़ा। वह हिस्सा बाद में एलिसन लोहमैन के पास गया ।

अप इन द एयर (2009) में नताली कीनर के हिस्से के लिए विचार किया गया था , लेकिन अन्ना केंड्रिक , जिसे उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का ऑस्कर नामांकन मिला, को इसके बजाय कास्ट किया गया।

मूल रूप से जेन आइरे (2011) में शीर्षक भूमिका के रूप में लिया गया था, लेकिन उत्पादन में देरी होने पर इस परियोजना को छोड़ दिया। बाद में इसके बजाय मिया वासिकोव्स्का को कास्ट किया गया।

मूल रूप से जैक एंड डायने (2012) में जैक के रूप में कास्ट किया गया था, लेकिन प्रोजेक्ट से बाहर होने के बाद रिले केफ को इसके बजाय कास्ट किया गया था।

यूजीन, ओरेगन के बाहर एक इको-गांव में पर्माकल्चर का अध्ययन किया।

उनकी छिपी प्रतिभा करतब दिखा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

दस साल की उम्र में, उन्हें हैलिफ़ैक्स अभिनेता जॉन डन्सवर्थ द्वारा खोजा गया था, जब वह पिट पोनी टेलीविजन श्रृंखला के फिल्मांकन के दौरान अपने स्कूल का दौरा कर रहे थे, जिसमें बाद में इलियट ने पहली बार अभिनय किया था।

वैलेंटाइन डे 2014 पर लास वेगास में एक मानवाधिकार अभियान कार्यक्रम में इलियट ने घोषणा की कि वे समलैंगिक हैं। उन्होंने अपने माता-पिता को 19 साल की उम्र में बहुत पहले ही बता दिया था।

एक प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर नामांकन प्राप्त करने वाले 19 कलाकारों में से एक हैं, जहां उन्होंने एक श्रम और/या जन्म का अभिनय किया; जूनो (2007) के लिए उनका । कालानुक्रमिक क्रम में अन्य हैं द गुड अर्थ (1937) के लिए लुईस रेनर , जॉनी बेलिंडा के लिए जेन वायमन (1948), कैज्ड के लिए एलेनोर पार्कर (1950), रेंट्री काउंटी के लिए एलिजाबेथ टेलर (1957), द एल-शेप्ड रूम के लिए लेस्ली कैरन (1962), इरमा ला डूस के लिए शर्ली मैकलेन (1963), वैनेसा रेडग्रेव फॉरइसाडोरा (1968), ऐनी ऑफ़ द थाउज़ेंड डेज़ (1969) के लिए जेनेविएव बुजॉल्ड , सिंड्रेला लिबर्टी के लिए मार्शा मेसन (1973), टॉमी के लिए एन-मार्गेट (1975), सेम टाइम के लिए एलेन बर्स्टिन , नेक्स्ट ईयर (1978), जेसिका लैंग फॉर स्वीट ड्रीम्स (1985), मेरिल स्ट्रीप फॉर ए क्राई इन द डार्क (1988), सामंथा मॉर्टन फॉर इन अमेरिका (2002), गैबौरे सिदीबे फॉर प्रीशियस (2009), रूथ नेगा फॉर लविंग(2016), रोमा के लिए यालिट्ज़ा अपारिसियो (2018) और वैनेसा किर्बी फॉर पीस ऑफ़ अ वुमन (2020)।

केट मारा के करीबी दोस्त । दोनों ने माई डेज ऑफ मर्सी (2017) को एक ऐसे वाहन के रूप में सह-निर्मित किया जिसमें वे एक साथ अभिनय कर सकते थे।

वह 1 दिसंबर, 2020 को ट्रांसजेंडर बनकर सामने आए।

 

 

 

 

 

 

 

 

व्यक्तिगत उद्धरण (23)

एक्टिंग की जो चीज मुझे अच्छी लगती है, वह है खुद को पूरी तरह से किसी और में खो देना। जब मुझे पहचाना जाता है तो मैं उतना सहज नहीं होता।

मैं वास्तव में हॉलीवुड का काम नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि आपको अपनी फिल्मों के साथ कुछ कहने की कोशिश करनी चाहिए।

अगर लोग मेरे किरदार को पसंद करते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं चाहता हूं कि वे फिल्म के संदेश के बारे में सोचें।

जब मैं किसी चीज के बारे में दृढ़ता से महसूस करता हूं, तो मैं इतना शांत नहीं होता।

जिन चीजों को आप नहीं समझते हैं, उनके लिए आप जिन लोगों को नहीं जानते हैं, उन्हें आंकना वास्तव में बेवकूफी है।

जब मैं 12 साल की थी, तब मुझे एहसास हुआ कि मैं सेट पर अपने माता-पिता के साथ बहुत असहज महसूस कर रही थी। तो मैंने उन्हें बताया, और वे समझ गए।

कैमरे पर प्रताड़ित किया जाना या अपना दिमाग खोते हुए फिल्माया जाना बहुत आसान है। जबकि एक स्क्रिप्ट जिसमें ऐसे पात्र होते हैं जो ईमानदार, मजाकिया और वास्तविक होते हैं… अक्सर अभिनय करना बहुत कठिन होता है।

एक लड़की के रूप में, आपको स्लीपिंग ब्यूटी से प्यार होना चाहिए। मेरा मतलब है, जब आप अलादीन हो सकते हैं तो स्लीपिंग ब्यूटी से कौन प्यार करना चाहता है?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मैं नोवा स्कोटिया का एक मकबरा हूं।

मुझे फिल्म [ जूनो (2007)] के बारे में जो पसंद है वह यह है कि यह एक ऐसे मुद्दे से निपटती है जिसे हम अक्सर इस भारी, अंधेरे घटना के रूप में देखते हैं और हम इसे एक अलग नजरिए से देखते हैं। वह बेहद स्वतंत्र है। वह अपने माता-पिता को बताने से पहले ही दत्तक माता-पिता ढूंढ लेती है। मुझे लगता है कि अंधेरे में न रहना अच्छा है।

मैं कुल झींगा हूं, जो मुझे छोटा दिखता है। मैं उस क्षेत्र में अधिक समय तक रह पाऊंगा, जो अच्छा है, क्योंकि आपके 20 के दशक में अधिक प्रतिस्पर्धा है। [उनके मामूली फ्रेम पर]

मैं रात में आता हूं और सीढ़ियों के शीर्ष पर कुछ पारदर्शी फूहड़ देखने की उम्मीद करता हूं। [उनके 19वीं सदी के हैलिफ़ैक्स घर पर, एक पूर्व वेश्यालय]

यह एक गहन फिल्म थी और प्रतिक्रिया ध्रुवीकृत थी – जो बहुत अच्छी थी, क्योंकि यह लोगों के दिमाग में अटक गई थी। उस फिल्म ने [ हार्ड कैंडी (2005)] में मेरी बहुत मदद की है।

मेरे द्वारा बनाई गई फिल्मों में मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण गुणवत्ता ईमानदारी है।

मुझे अच्छा लगा कि यह लड़की कुछ मायनों में परिपक्व थी, और कुछ मायनों में भोली। जूनो (2007) आमतौर पर किशोरों के बारे में फिल्मों में जो हम देखते हैं, उससे अलग है – लेकिन, साथ ही, हाई स्कूल में मैं जिन लोगों को जानता था, उनमें से अधिकांश के साथ उनका बहुत कुछ समान है। वास्तव में बहुत सारी बुद्धिमान किशोर लड़कियां और लड़के हैं जो अद्वितीय हैं और ब्रिटनी स्पीयर्स की तरह न सिर्फ सुनते हैं और न ही कपड़े पहनते हैं , और जो सिर्फ हॉट लड़के को चोदना नहीं चाहते हैं।

एन अमेरिकन क्राइम (2007) में भूमिका के लिए , जब मैंने किसी ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाई जो भूखा और प्रताड़ित था, मैंने बहुत अधिक वजन कम किया, और मेरा शरीर और मेरा दिमाग सूख गया था। उसके बाद लोगों ने मुझसे कहा, तुम्हें सच में कॉमेडी करने की जरूरत है। और मैंने कहा मैं हूँ — मैं एक 16 साल की बच्ची की भूमिका निभा रही हूँ जो गर्भवती हो जाती है!

आप चुन सकते हैं कि आप किसे नायक बनना चाहते हैं [ हार्ड कैंडी (2005) में], लेकिन आप खुद ही दूसरा अनुमान लगा लेंगे – इसका कोई सही उत्तर नहीं है। हमारा समाज अच्छाई खोजने और बुराई खोजने के लिए जुनूनी है, लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी कुछ भी करने में सक्षम हैं।

मैं एक नारीवादी हूं और मैं पूरी तरह से चुनाव के पक्ष में हूं, लेकिन मजेदार बात यह है कि जब आप कहते हैं कि लोग मानते हैं कि आप गर्भपात समर्थक हैं। मुझे गर्भपात पसंद नहीं है लेकिन मैं चाहता हूं कि महिलाएं चुनने में सक्षम हों और मैं नहीं चाहता कि कार्यालय में सफेद दोस्त इस तरह की चीजों पर कानून बनाने में सक्षम हों। मेरा मतलब है कि हम क्या करने जा रहे हैं – कपड़े हैंगर पर वापस जाएं? [यूके के अखबार द गार्जियन में, जूनो (2007) में उनकी भूमिका से पैदा हुए विवाद के बारे में पूछे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए]

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आमतौर पर, मुझे इस बात की कम परवाह होती है कि मेरे दोस्त मेरी फिल्में देखते हैं या नहीं। नोवा स्कोटिया में मुझे अपनी नौकरी पीछे छोड़ना पसंद है। इसलिए जब दोस्त कहते हैं, ‘ओह, आई एम सॉरी, मैंने वह नहीं देखा’, मुझे परवाह नहीं है। लेकिन ‘इंसेप्शन’ अलग था। मैं ऐसा था, “जाओ इसे देखो!”

[ वुडी एलन के साथ टू रोम विद लव (2012) में काम करने पर] लोग आपको पहली मुलाकात के लिए तैयार करते हैं और आपको बताते हैं कि यह बहुत छोटा होगा। और यह है। मुझे लगता है कि मैं उनसे सात मिनट के लिए मिला था। मैंने कभी भी ऐसे निर्देशक के साथ काम नहीं किया जो इतना शांत और संयमित हो। और वह अजीब तरह से डराने वाला था। ऐसा नहीं है कि मुझे किसी को यह बताने की जरूरत है कि मैं अच्छा काम कर रहा हूं। मैं नहीं करता। लेकिन उसकी खामोशी ने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या मैं जो कर रहा था और जो वह देख रहा था वह काम कर रहा था।

मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि जब से मैंने दस साल की उम्र में अभिनय करना शुरू किया है, मेरे जीवन में मेरे जीवन में प्यारे लोग हैं, जो अभी भी मेरे जीवन में हैं, जो बड़े हैं और मेरे लिए एक तरह से सहायक हैं, लेकिन अलग हैं, से मैं जो काम करता हूं।

[प्रोजेक्ट फ्रीहेल्ड (2015) के साथ संपर्क किए जाने पर] यह वास्तव में एक आंतरिक प्रक्रिया के साथ संरेखित हुआ, जिससे मैं अपनी पहचान के साथ गुजर रहा था, अपने स्वयं के संघर्षों के साथ बंद होने के साथ। एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना बहुत प्यारा है जो इस बात पर प्रतिबिंबित कर रही है कि हमें सर्वोच्च न्यायालय के फैसले की आवश्यकता क्यों है [वह समान-विवाह एक अधिकार है] और हमें समानता के लिए प्रयास जारी रखने की आवश्यकता क्यों है। यह उस समय को दर्शा रहा है जब वह परिवर्तन हो रहा है।

[जब वे सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रांस के रूप में सामने आए] हाय दोस्तों, मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं कि मैं ट्रांस हूं, मेरे सर्वनाम वह / वे हैं और मेरा नाम इलियट है। मैं इसे लिखते हुए अपने आप को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। यहाँ पर होना। मेरे जीवन में इस जगह पर आने के लिए। मैं यह व्यक्त करना शुरू नहीं कर सकता कि आखिरकार मुझे प्यार करना कितना उल्लेखनीय लगता है कि मैं अपने प्रामाणिक आत्म को आगे बढ़ाने के लिए पर्याप्त हूं।

 

 

 

 

 

एक्टिंग करियर

इन्होने 10 साल की उम्र 1997 में पहेली बार पिट पोन्नी नाम की फिल्म में अभिनय किआ था. इस फिल्म में निभाए रोल की लिए इन्हे यंग आर्टिस्ट अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किआ गया था. इसके बाद इन्होने कई टी वी सीरीज और फिल्मों में अभिनय किआ. इनकी बेस्ट परफॉरमेंस के लिए जैमिनी अवार्ड से भी नवाज़ा गया.

 

 

 

 

 

Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page Biography in Hindi Ellen Page in Hindi Ellen Page boyfriend list in Hindi Ellen Page coming movies list in Hindi Ellen Page boyfriend list in Hindi Ellen Page coming movies list in Hindi Ellen Page boyfriend list in Hindi Ellen Page coming movies list in Hindi Ellen Page boyfriend list in Hindi Ellen Page coming movies list in Hindi Ellen Page boyfriend list in Hindi Ellen Page coming movies list in Hindi Ellen Page boyfriend list in Hindi Ellen Page coming movies list in Hindi 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here