मेनफ्रेट दो नए कस्टम-निर्मित एंटरप्राइज़ सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म के रोल-आउट का जश्न मना रहा है, जिसे मेनमूव और मेनस्ट्रीट कहा जाता है। आज जारी एक समाचार पत्र में कहा गया है कि कंपनी की ऑस्ट्रेलियाई शाखा अपने नए घरेलू परिवहन संचालन प्लेटफॉर्म – मेनस्ट्रीट – पर पिछले साल न्यूजीलैंड में रोल-आउट के बाद अच्छी तरह से काम कर रही है। मेनस्ट्रीट को मेनफ्रेट के अमेरिकी कारोबार में पहली बार 2013 में शुरू किया गया था How to Buy Mainfreight Franchise Step by Step in Hindi

 

How to Buy Mainfreight Franchise Step by Step in Hindi

 

You May Also Like!

 

कंपनी की 2018 की वार्षिक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि अपग्रेड ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएसए में मेनफ्रेट टीमों को नवीनतम तकनीक प्रदान की, जिससे गति, दृश्यता और माल प्रबंधन में सुधार हुआ। रिपोर्ट में कहा गया है, “अब हमारे पास यह आधुनिक प्रौद्योगिकी मंच है, इसका मतलब है कि हम अपना ध्यान उच्च स्तर के नवाचार को पेश करने पर केंद्रित कर सकते हैं जो व्यापार और ग्राहक लाभ को बढ़ाएगा।”

पिछले पांच वर्षों में कंपनी के खातों में निवेश का पैमाना स्पष्ट है।

कुल मिलाकर, मेनफ्रेट ने 2018 के दौरान प्रौद्योगिकी में $52 मिलियन खर्च किए, वर्ष के दौरान सॉफ्टवेयर पर $17.7 मिलियन खर्च किए गए।

सॉफ्टवेयर संपत्ति का मूल्य $49.4 मिलियन था, जो 2017 में $43.1 मिलियन, 2016 में $34 मिलियन, 2015 में $22.7 मिलियन और 2014 में $19.1 मिलियन था।

न्यूजलेटर ने कहा , “न्यूजीलैंड में पिछले 12 महीनों में तकनीक सिद्ध और बेहतर हुई है और ऑस्ट्रेलिया के लिए बदलाव पूरे और परीक्षण किए गए हैं।”

मेनफ्रेट ऑस्ट्रेलिया के ऑस्ट्रेलियाई आईटी प्रबंधक, माइकल हूड, और शोना टेलर, मानव संसाधन, प्रशिक्षण और विकास प्रबंधक, ने लिखा कि मेनफ्रेट ऑस्ट्रेलिया में यह सबसे बड़ा सॉफ्टवेयर रोल-आउट होने के बावजूद, बाहर की दुनिया परिवर्तनों से अनजान थी।

दूसरे शब्दों में, गो लाइव या बाद में कोई महत्वपूर्ण मुद्दे नहीं थे।

उन्होंने लिखा, “इस सफलता को वरिष्ठ प्रबंधन टीम से हमारे पूरे कारोबार में कुल समर्थन के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है, जिसने हमें प्रत्येक शाखा में उपयोगकर्ताओं के माध्यम से अपनी रणनीति को एक साथ रखने और लागू करने की अनुमति दी।”

डेवलपर्स सैंडफील्ड के साथ ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की परियोजना और प्रशिक्षण टीमों को वस्तुतः चिंता मुक्त ऑस्ट्रेलियाई संक्रमण का श्रेय दिया गया।

ऑकलैंड स्थित सैंडफील्ड 1989 से मेनफ्रेट के साथ काम कर रहा है।

ऑस्ट्रेलियाई परियोजना को एक साल पहले न्यूज़ीलैंड रोल आउट के दौरान उत्पन्न हुई समस्याओं के समाधान के द्वारा सूचित किया गया था।

 

हुड और टेलर ने लिखा, “उनके अनुभव का बुद्धिमानी से उपयोग किया गया और हमें उनके सामने आने वाले दर्द बिंदुओं और चुनौतियों को खत्म करने की इजाजत दी गई।”

यूरोप से, अग्रेषण और परिवहन प्रबंधक फ़्रैंस ज़ुइडगेस्ट ने लिखा है कि वहां उपयोग किए जाने वाले मेनमूव सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म ने आगे बढ़ना जारी रखा है।

“एस-हीरेनबर्ग शाखा में सभी अग्रेषण शिपमेंट को नई प्रणाली के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है,” उन्होंने लिखा। “अगला कदम यूरोपीय रोल-आउट के बाद क्रॉस-डॉक कार्यक्षमता का कार्यान्वयन है।

 

“नई प्रणाली हमें आवश्यक पारदर्शिता और वर्कफ़्लो आधारित कार्य प्रदान करती है। जल्द ही नए डेटा वेयरहाउस के साथ कनेक्शन पूरा हो जाएगा।”

इस बीच, वैश्विक प्रबंध निदेशक डॉन ब्रैड ने शामिल टीमों को धन्यवाद दिया: “हम सभी की ओर से, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप में मेनस्ट्रीट और मेनमूव सॉफ्टवेयर रोल-आउट में शामिल हमारे सभी लोगों को बहुत विशेष धन्यवाद।

“नई तकनीक का कार्यान्वयन आश्चर्यजनक रूप से कठिन है, फिर भी हमें अपने और अपने ग्राहकों के लिए अधिक कुशल होने में सक्षम बनाने की आवश्यकता है।”

 

 

How to Buy Mainfreight Franchise Step by Step in Hindi mainfreight ltl mainfreight 3pl mainfreight logistics  mainfreight ltl mainfreight 3pl mainfreight logistics  mainfreight ltl mainfreight 3pl mainfreight logistics