Snapchat Spotlight से पैसे कैसे कमाएं ? अगर आप भी Snapchat Spotlight से पैसे कमाना चाहते हैं , इसके बारे में जानना चाहते हैं कि इस ऐप से पैसे कैसे कमा सकते हैं , तो मैं आज इस ब्लॉग में आपको से पैसे कैसे कमाए ? । इससे संबंधित सारी जानकारी विस्तार से बताया है , ताकि अगर आप भी इस ऐप का उपयोग करके पैसे कमाना चाहते हैं तो आपके लिए यह जानकारी लाभदायक साबित हो । और आप आसानी से इस ऐप का उपयोग करके घर बैठे बैठे अपने मोबाइल फोन से पैसे कमा सकें । हम हमेशा अपने इस ब्लॉग में ऑनलाइन घर बैठे बैठे पैसे कैसे कमाए से संबंधित सारी जानकारी विस्तार से बताते हैं ,

ताकि अगर आप भी पैसे कमाना चाहे तो , आपके लिए यहां दी गई जानकारी लाभदायक साबित हो और आप भी कुछ बेहतर अपने जीवन में कर सके तो चलिए जानते हैं कि Snapchat Spotlight से पैसे कैसे कमाएं ? – Snapchat Spotlight Se Paise kaise kamaye

 

 

Snapchat se payse kayse kmaye || how to earn money Snapchat - YouTube

You May Also Like!

 

 

Snapchat Spotlight Se Paise kaise kamaye

Snapchat Spotlight से पैसे कमाने के लिए आपको यहां पर Snap वीडियो अपलोड करना होता है । आपके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो पर व्यू के आधार पर आपको यहां पर डॉलर के रूप में पैसे कमाने का मौका मिलता हैै, इस ऐप के माध्यम से आप वीडियो अपलोड करके , फोटो अपलोड करके अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं । यहां पर आपको डॉलर में कमाने का मौका मिलता है ।

इस ऐप पर आपके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो क्लिप को लोग कितनी बार देखते हैं । उस आधार पर आपको यहां पर पैसे मिलते हैं । यदि आपके वीडियो स्नेप को लोग बार-बार देखते हैं । इसका यह मतलब होता है कि आपका वीडियो अट्रैक्टिव है और इसे अधिक से अधिक लोगों को दिखाया जाता है । इस तरह आपका वीडियो स्नेप जितना अधिक बार देखा जाता है ,उस अनुसार से ही आपको पैसे दिए जाते हैंं।

 

 

 

 

Snapchat spotlight Upload Kaise Karen

  • सबसे पहले आपको अपना Snapchat App को खोलना हैै।
  • फिर आपको अपने स्नैपचैट कैमरा से 5 से 60 सेकंड तक का वीडियो रिकॉर्ड करना है ।
  • जब आप का वीडियो रिकॉर्ड हो जाए , तब आपको Send ऑप्शन पड़ जाए ।
  • अब यहां पर आपको Spotlight ऑप्शन दिखेगा , उस पर आपको क्लिक करना है और सामने Tag का ऑप्शन आएगा वहां से आपको टैग को डालना है ।
  • अब इसके बाद आपको Snapchat spotlight को हम वीडियो सबमिट करना है , इसके बाद आपका Snapchat spotlight वीडियो अपलोड हो जाता है ।

Conclusion :-

इस ब्लॉग में मैं आपको Snapchat Spotlight से पैसे कैसे कमाएं ? – Snapchat Spotlight Se Paise kaise kamaye | Earn Money From Snapchat Spotlight से संबंधित सारी जानकारी विस्तार से बताया है , आशा करते हैं कि दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी हो । अगर दी गई जानकारी अच्छी लगी हो , तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें । ताकि उन तक भैया जानकारी पहुंच सके । अगर इससे संबंधित कोई भी प्रश्न आपके मन में आते हैं , तो आप हमसे कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं । हम आपकी हर संभव मदद करेंगे ।। धन्यवाद ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here