भारती बस्कर तमिल भाषा की भारतीय वक्ता हैं। वह सन टीवी पर प्रसारित होने वाले टॉक शो पट्टीमंद्रम में भाग लेती है। उन्होंने केमिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक की डिग्री और अन्ना यूनिवर्सिटी से एमबीए की डिग्री पूरी की है। वह एक मल्टी नेशनल बैंक में वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर काम करती हैं। वह 10 से अधिक वर्षों के लिए एक सार्वजनिक वक्ता हैं।(Bharathi Baskar (भारती बस्कर) Biography in Hindi) 

 

 

Bharathi Baskar Biography in Hindi

You May Also Like!

 

उन्होंने अपने स्कूल के दिनों

से ही भाषण देना शुरू कर दिया था और सन टीवी पर प्रसारित होने वाले मगलिर पंचायतु और वांग पेसलम जैसे कई कार्यक्रमों का संचालन किया है। वह सोलोमन पप्पियाह के वाद-विवाद कार्यक्रमों में भी भाग लेती हैं। वह चेन्नई में सिटी बैंक में उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं। उनके पति एक चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं और टीवीएस डिवीजन, टीवीएस एंड संस प्राइवेट लिमिटेड में सीएफओ के रूप में काम कर रहे हैं। उसकी दो स्कूल जाने वाली बेटियां हैं।

 

वह एक अच्छी लेखिका भी हैं

और उन्होंने कई लघु कथाएँ लिखी हैं जो तमिल साप्ताहिक पत्रिका कल्कि में प्रकाशित हुई थीं। वह दिनमणि सहित विभिन्न पत्रिकाओं में कई प्रेरक लेख लिखती हैं। उन्होंने Nee Nadi Pola Oodikondiru नाम से एक किताब लिखी है जिसे अवल विकटन पत्रिका में क्रमबद्ध किया गया था।

 

 

Bharathi Baskar Biography in Hindi Bharathi Baskar sex video Bharathi Baskar movies list Bharathi Baskar movie in Hindi Bharathi Baskar Biography in tamil Bharathi Baskar sex video Bharathi Baskar movies list Bharathi Baskar movie in Hindi Bharathi Baskar Biography in tamil