ज्योति कृष्णा एक आगामी मलयालम अभिनेत्री हैं जिन्होंने दिलीप की नवीनतम रिलीज़ – लाइफ ऑफ़ जोसुट्टी में महिला प्रधान भूमिका निभाई थी। इससे पहले उन्होंने ज्ञान, बॉम्बे 12 मार्च, इथु ​​पथिरमनल, डॉल्स जैसी फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाईं। उन्होंने 2013 में कुंजक्को बोबन स्टारर गॉड फॉर सेल में महिला प्रधान भूमिका निभाई। उन्होंने लास्ट बेंच में महिला प्रधान भूमिका भी निभाई। हालाँकि उसने कुछ फिल्मों में मुख्य और सहायक भूमिकाएँ निभाईं, लेकिन ‘ज्ञान’ और ‘लाइफ ऑफ़ जोसुट्टी’ ने उसे सुर्खियों में ला दिया। (Jyothi Krishna (ज्योति कृष्णा) Biography in Hindi) 

 

 

Jyothi Krishna Biography in Hindi

You May Also Like!

 

 

इससे पहले 2014 में, उन्होंने दुलारे सलमान के साथ रंजीत की नजन में एक नेत्रहीन लड़की की भूमिका निभाई और प्रशंसा अर्जित की। 2015 में, उन्होंने एक तलाकशुदा की भूमिका निभाई, जो दिलीप से फिल्म – लाइफ ऑफ जसुट्टी में शादी करती है।ज्योति कृष्णा त्रिशूर की रहने वाली हैं। उसने चालक्कुडी में पढ़ाई की। वह एक प्रशिक्षित डांसर हैं। हालांकि एक प्रशिक्षित गायिका नहीं है, फिर भी वह अच्छा गाती है। तमाम अभिनेत्रियों की तरह उन्होंने भी फिल्म एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था। जब उसने ‘नंदनम’ फिल्म देखी, तब वह छठी या सातवीं कक्षा में पढ़ रही थी । 

 

 

तब से वह अभिनेत्री बनना चाहती थी। उन्होंने फिल्मों से पहले एक भक्ति एल्बम किया है – श्री नंदनम, और उन्होंने अपने 18 वें जन्मदिन पर पहली बार कैमरे का सामना किया। बाबू जनार्दन ने इस एल्बम को टेलीविजन पर देखा और उन्हें अपनी अगली फिल्म में एक भूमिका की पेशकश की। इस प्रकार उन्होंने 12 मार्च बॉम्बे के माध्यम से अपनी फिल्म की शुरुआत की, जहां उन्होंने शाहजहाँ की प्रेम रुचि की भूमिका निभाई। उन्होंने उन्नी मुकुंदन के साथ दो फिल्मों – बॉम्बे 12 मार्च और इथू पथिरमनल में अभिनय किया।

 

 

 उन्होंने अपनी पहली फिल्म में उन्नी की प्रेम रुचि की भूमिका निभाई, जबकि उन्होंने इथु पथिरमनल में उनकी दूसरी नायिका की भूमिका निभाई। उनकी ड्रीम भूमिका एक कॉल गर्ल है क्योंकि उनका मानना ​​है कि इसमें अभिनय की बहुत संभावनाएं हैं। वह नई पीढ़ी के निर्देशकों के साथ भी काम करना चाहती हैं और अक्सर गांव की लड़की के रूप में टाइप कास्ट किए जाने से डरती हैं। इसी कारण से वह आजकल गाँव की लड़कियों की भूमिकाएँ कम चुनती हैं।

 

Jyothi Krishna Biography in Hindi Jyothi Krishna sex video Jyothi Krishna movie list Jyothi Krishna movies in Hindi Jyothi Krishna Biography in tamil Jyothi Krishna sex video Jyothi Krishna movie list Jyothi Krishna movies in Hindi Jyothi Krishna Biography in tamil