आज आप जानेंगे कि Game खेलकर WinZo App Se Paise Kaise Kamaye जाते हैं? जी हां खेल खेलने की कोई भी उम्र नहीं होती है लेकिन अगर कोई आपको बताएं कि गेम खेलकर आप पैसे भी कमा सकते हैं तो यह गेम कौन नहीं खेलना चाहेगा? WinZo Game App मोबाइल फोन में Download And Install करके आप पैसा कमा सकते हैं इसके लिए बस आपको इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना पड़ेगा जिसमें हम आपको पूरी जानकारी देंगे। इस पोस्ट में आप जानेंगे कि WinZo App क्या है, WinZo App से पैसे कैसे कमाए, WinZo App मे गेम कैसे खेले और साथ ही साथ WinZo App से पैसे कैसे निकाले जा सकते हैं इन सभी चीजों के बारे में जानने के लिए आपको थोड़ा सा धैर्य बनाकर नीचे पढ़ते रहना है।

 

 

 

You May Also Like!

 

 

 

 

 

 

WinZo App क्या है?

दोस्तों WinZo एक Gaming App है जिसमें आप Real Money गेम खेलकर कमा सकते हैं और यह एप्लीकेशन भारत का बहुत ही बड़ा रियल मनी गेमिंग प्लेटफॉर्म है आपकी जानकारी के लिए बता दें WinZo कंपनी की तरफ से दो App Launch की गई है पहले का नाम WinZo Games और दूसरे का नाम WinZo Gold है जिसमें से WinZo Games आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगी जबकि WinZo Gold App को डाउनलोड करने के लिए आपको इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

विंजो गेम्स एप की 7.5 करोड़ से भी अधिक उपयोगकर्ता है और सबसे खास बात इस ऐप को भारत में 12+ Language में उपयोग किया जा सकता है और WinZo Games कंपनी की स्थापना 2016 में हुई थी और तब से इन्होंने इसके उपयोगकर्ताओं को पुरस्कार के रुप में 200 करोड़ से अधिक का भुगतान किया है।

WinZo App Se Paise Kaise Kamaye 2022 | WinZo Game खेलकर पैसे कैसे कमाए?

विंजो एप से पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका यही है कि आप विंजो एप को इंस्टॉल करें और अपने पसंदीदा गेम को खेल कर पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं उससे पहले आपको नीचे दिए गए सभी Steps को अच्छे से फॉलो करना है-

  • सबसे पहले आपको www.winzogames.com वेबसाइट पर चले जाना है।
  • उसके बाद आपको Download & Get ₹50 बटन पर क्लिक कर देना है।
  • अगर अब दिए गए डाउनलोड बटन से डाउनलोड करेंगे तो आपको तुरंत ₹50 मिल जाएंगे।
  • डाउनलोड करने के बाद अब आपको WinZo App को Install कर लेना है।
  • इंस्टॉल करने के बाद एप्लीकेशन को Open करें और अपनी पसंदीदा भाषा चुनकर मोबाइल नंबर से रजिस्टर कर ओटीपी से वेरीफाई कर लेना है।
  • उसके बाद विंजो एप में आप का रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद आपको अपना ईमेल आईडी और अन्य डिटेल Fill Up कर लेनी है ताकि आपको पैसे Withdraw करने में कोई भी दिक्कत ना हो।
  • उसके बाद आपको जो भी गेम पसंद है उसमें से उस गेम को चुनकर पार्टिसिपेट करके Win करें और पैसे कमाए।

WinZo Games खेलकर पैसे कैसे कमाए?

विंजो एप से पैसे कैसे कमाए जाते हैं की पूरी जानकारी निम्नलिखित हैं जिसमें जो भी तरीका आपको पसंद आए उसको इस्तेमाल करके पैसे कमाए-

Spin to Win

विंजो एप से पैसे कमाने का यह सबसे आसान तरीका है इसमें बस आपको Spin Wheel पर क्लिक कर देना है और स्पिन बटन पर जैसे ही आप क्लिक करेंगे इससे आपको ₹2 से लेकर ₹1000 तक का बोनस मिल जाता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

WinZoBaazi

WinzoBaazi के अंदर आपको Rummy, Ludo जैसे प्रसिद्ध गेम देखने को मिलते हैं और इनकी कैटेगरी की बात करें तो इसमें Teen Patti, Battle, Casual Sports, कार्ड गेम्स, क्रिकेट गेम्स, एक्शन, रेसिंग गेम्स उपलब्ध है।

Daily Puzzle

यह कैटेगरी मुख्य रूप से पजल गेम्स खेलने के लिए है जहां पर आप ₹500 से लेकर ₹1000 जीतने का मौका मिलता है और आपको बता दें कि सभी गेम्स की इंट्री फीस अलग-अलग होती है।

Word War

वर्ल्ड वार में आपको बबल शूटर And Fruit Samurai ,वॉइस स्टूपिड बर्ड्स जैसे मोस्ट पॉपुलर गेम्स मिल जाते हैं यह सभी गेम्स एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

WinZo Store

इस ऐप में WinZo Store बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है क्योंकि यहां पर आपको Trending PubG, Free Fire Code, Asphalt 9 और Free Diamonds मिलते हैं और महत्वपूर्ण गेम्स पर बहुत सारे डिस्काउंट भी मिलते हैं।

Fantasy League

आप लोग भी dream11, माई 11 सर्कल पर टीम लगाते होंगे और आप यदि WinZo के माध्यम से प्ले करते हैं तो आप इसमें टीम क्रिएट करके विन करते हैं तो आप dream11 में तो विन करेंगे करेंगे साथ ही साथ आप विंजो गेम्स पर भी कुछ पैसे जीत जाएंगे इसमें आप क्रिकेट कबड्डी व फुटबॉल जैसे फेंटेसी लीग में ज्वाइन कर सकते हैं।

WinZo TV

विंजो टीवी में आप वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं वीडियो देखने के बदले आपको कुछ पॉइंट मिलते हैं और इन पॉइंट्स को आप पैसे में कन्वर्ट कर सकते हैं यानी कि मनोरंजन के साथ-साथ कमाई भी होती रहेगी।

WinZo Referral Program से पैसे कैसे कमाए?

यदि आप विंजो एप पर टास्क कंप्लीट करके अर्निंग नहीं कर पा रहे हैं तो आप सिंपली इस एप्लीकेशन में रेफरल प्रोग्राम को फोकस करके काम कर सकते हैं और एक रेफरल का आपको ₹50 मिलते हैं और साथ ही साथ आपको 100 क्रेडिट भी मिलता है यानी कि रेफरल करके आप इसमें अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

WinZo App पर उपलब्ध Top Games

  1. Free Fire
  2. Ludo King
  3. Pool
  4. Cricket
  5. फ्रूट सामुराई
  6. फ्रीस्टाइल कैरम
  7. क्विज गेम
  8. बास्केटबॉल

WinZo App Se Paise Kaise Nikale?

विंजो एप से जीते हुए पैसे को आप आसानी से निकाल सकते हैं इसके लिए आपको पेटीएम, यूपीआई या बैंक ट्रांसफर के माध्यम का इस्तेमाल करना होता है

  • हर खिलाड़ी की मिनिमम विड्रॉल मनी ₹50 है।
  • और मिनिमम बैलेंस यदि आप विंदु में ऐड करना चाहते हैं तो भी ₹50 ही ऐड कर सकते हैं।

खिलाड़ी इसमें पैसा ऐड करने के लिए पेटीएम डेबिट कार्ड क्रेडिट कार्ड नेट बैंकिंग यूपीआई और अन्य वैलिड जैसे मोबिक्विक रिचार्ज जिओ मनी आदि का इस्तेमाल कर सकता है।

 

 

 

 

 

 

 

WinZo FAQ

  • कौन सा गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं?

    वैसे तो विंजो मैं बहुत सारे गेम्स मौजूद हैं लेकिन यदि आप सबसे ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं तो dream11 बढ़िया ऑप्शन आपके लिए साबित हो सकता है इसमें आप हजारों लाखों और करोड़ों भी जीत सकते हैं।

  • WinZO ऐप कौन सा देश?

    WinZo भारत का पहला और सबसे बड़ा Real Money Gaming Platform है।

  • मोबाइल से पैसा कैसे कमाए?

    मोबाइल से पैसे कमाने के लिए आप विंजो गेम्स ऐप को इंस्टॉल कर सकते हैं और उसमें गेम्स खेल कर पैसे कमा सकते हैं

  • क्या लूडो गेम से पैसे कमाए जा सकते हैं?

    जी हां लूडो खेल कर पैसे कमाए जा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको विंजो गेम ऐप का इस्तेमाल करना होगा। how to earn money WinZo App in hindi WinZo App in hindi how to earn money WinZo App in hindi WinZo App in hindi how to earn money WinZo App in hindi WinZo App in hindi how to earn money WinZo App in hindi WinZo App in hindi 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here