Bhool Bhulaiyaa 2 2022 की एक आने वाली हिंदी फ़िल्म है। ये फ़िल्म असल में एक comedy horror फ़िल्म है जिसे की direct किया गया है Anees Bazmee जी के द्वारा और वहीं इसे लिखा गया है Farhad Samji जी के द्वारा।इसका निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज के बैनर तले और मुराद खेतानी ने सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले किया था। अक्षय कुमार अभिनीत भूल भुलैया (2007) का एक स्टैंडअलोन सीक्वल, फिल्म में कार्तिक आर्यन, तब्बू, कियारा आडवाणी और राजपाल यादव हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2' Review: Kartik Aaryan, Kiara Advani, Tabu Starrer  Challenges Tropes Of Horror Comedy

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download, मूल फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल। रिलीज की तारीख की घोषणा राजामौली द्वारा सोमवार 31 जनवरी को घोषित किए जाने के दो दिन बाद आई है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 25 मार्च को रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अभिनीत, ‘भूल भुलैया 2’ अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और फरहाद सामजी और आकाश कौशिक द्वारा लिखित है। ‘भूल भुलैया 2’ दुख और शोक का एक समूह है, पुरानी कहावत का एक देसी (अधिक उल्लासपूर्ण) जवाब है कि जीवन वास्तव में, सभी की ‘सबसे बड़ी त्रासदी’ है – जो काले जादू को नेविगेट करती है और एक भी उदास विषय के साथ काम करती है : मानव स्वभाव- और यह अधिकांश भाग के लिए चिपक जाता है, और जो अंश नहीं होते हैं, उन्हें जीवन की भूलभुलैया में खो जाना चाहिए।

 

You May Also Like!

 

 

 

 

 

 

 

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Trailer

यहाँ पर आप Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download 123MKV की Trailer को online देख सकते हैं। फिल्म से पता चलता है कि भारतीय दर्शक परिपक्व हो गए हैं, कि वह प्रामाणिक कहानियां चाहता है न कि सच्ची कहानियां।

इससे पहले, कार्तिक आर्यन ने भी प्रशंसकों को डॉ आदित्य श्रीवास्तव (पहली फिल्म से अक्षय के चरित्र को याद रखें?) की तरह कपड़े पहने हुए एक तस्वीर के साथ चिढ़ाया और इसे इस तरह से कैप्शन दिया: “घोस्टबस्टर प्रवेश करने के लिए तैयार है। हरे राम हरे राम। हरे कृष्ण हरे राम ।” अब, हम अपने सिर में धुन गाना बंद नहीं कर सकते।

 

कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Jayeshbhai Jordaar, Sooryavanshi, Anek, Jhund इत्यादि भी इसके सिकार हो चुके है।

तब्बू ने इंस्टाग्राम पर सेट के आखिरी दिन की एक तस्वीर साझा की। यह तस्वीर फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू को एक फ्रेम में कैद करने में कामयाब रही। तस्वीर में पूरी टीम को सेलिब्रेशन और केक काटने के लिए एक साथ आते देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर करते हुए तब्बू ने कैप्शन में लिखा, “अंत भला तो सब भला। भूल भुलैयां 2 बनाने का हमारा सफर आज खत्म हो रहा है।”

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Release Date and Time

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie download Moviesverse को May 20, 2022 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Available On Theater
Running Time 2:30 Hours
Released Date 20 May 2022
Language Hindi
Subtitle English
Country India

फिल्म के अनुसार, भूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय और राजपाल यादव भी हैं। यह निर्देशक प्रियदर्शन की 2007 की फिल्म की अगली कड़ी है जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीक्वल का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और इसे फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित, यह फिल्म 20 मई 2022 को स्क्रीन पर हिट होने वाली है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Cast

चलिए अब जानते हैं Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie CoolMoviez की पूरी Cast क्या हैं.

Movie Bhool Bhulaiyaa 2
Artists Kartik Aaryan, Kiara Advani, Tabu
Director Anees Bazmee
Movie Type Comedy, Horror, Mystery

भूल भुलैया 2 को रिलीज होने में अब सिर्फ चार दिन बाकी हैं और अब तक यह दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर सकारात्मक चर्चा पैदा करने में सफल रही थी। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को अब सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Download Telegram Link

फर्स्ट लुक पोस्टर के अनुसार, अनीस बज्मी ने प्रियदर्शन से भूल भुलैया 2 का निर्देशन किया है, जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। भूल भुलैया 2 के 31 जुलाई को स्क्रीन पर आने की उम्मीद है, जब यह रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म शमशेरा से टकराएगी, जो 30 जुलाई को होने वाली है।

“भूल भुलैया” एक ऐसी फिल्म है जिसने मुझे सुखद आश्चर्यचकित किया। मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह रीमेक है। मैं नीदरलैंड में रहता हूं और केवल हिंदी फिल्मों की प्रतियां प्राप्त कर सकता हूं। इसलिए कहानी के बारे में कोई जानकारी न होने पर मैं इस फिल्म को नई आंखों से देख सकता था और बस इसे पसंद करता था।

Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Watch Online PagalMovies

क्या आप भी चाहते हैं Bhool Bhulaiyaa 2 Full Movie in Netflix करना। तब आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की कुछ साइटों ने Bhool Bhulaiyaa 2 Movie को अलग-अलग Quality में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको ये लिखकर सर्च करना है, जैसे कि Bhool Bhulaiyaa 2 Download FilmyHit in 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD।

रूहान रंधावा/रूह बाबा (कार्तिक आर्यन) का दावा है कि वह रीत ठाकुर (कियारा आडवाणी) के प्यार में मरे हुए लोगों को देख सकता है। जैसे ही रूहान और रीत के बीच प्यार पनपता है, रहस्यमय रोमांच शुरू हो जाता है।

रूहान, रीत और कनिका शर्मा (तब्बू) एक प्रेतवाधित हवेली में फंस जाते हैं और फिर मंजुलिका को खोजने के लिए रूहान की तलाश शुरू करते हैं, जो स्थिति का सामना करने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here