आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से कुछ दिनों पहले ही Vivo V15 Pro के स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। यह Vivo स्मार्टफोन Vivo V11 Pro, का अपग्रेड है और यह 6.39 इंच के फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड फुलव्यू डिस्प्ले से लैस है। वीवो के इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दिए गए हैं। इसके अलावा वीवो वी15 प्रो की कीमत भी सामने आई है। गौर करने वाली बात है कि Vivo V15 Pro को भारत में 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा और कंपनी ने इस संबंध में टीज़र भी ज़ारी कर दिए हैं।

Image result for Vivo V15 Pro

टिप्सटर इशान अग्रवाल ने ट्विटर पर वीवो वी15 प्रो स्पेसिफिेकेशन साझा किए हैं। इस स्मार्टफोन के अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक तो हुए ही हैं, साथ में इसकी कीमत 33,000 रुपये के आसपास होने का पता चला है।

लीक हुए स्पेसिफिकेशन को सही मानें तो Vivo V15 Pro में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले पैनल और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर होगा। इसके साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जाएगी। स्मार्टफोन की बैटरी 3,700 एमएएच की होगी और यह “डुअल इंजन” फास्ट इंजन टेक्नोलॉजी से लैस होगी।

You May Also Like!

हाल ही में पता चला था कि Vivo V15 Pro 32 मेगापिक्सल पॉप अप सेल्फी कैमरे के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा। याद रहे कि पॉप अप सेल्फी कैमरे की पहली झलक बीते साल Vivo Nex में ही मिली थी। इस स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल क्वाड पिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा। यह फोन के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का हिस्सा होगा।

Image result for Vivo V15 Pro

लीक हुए स्पेसिफिकेशन से पता चला है कि वीवो वी15 प्रो में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होगा। हम स्पेसिफिकेशन की पुष्टि निजी तौर पर नहीं कर सकते हैं। ऐसे में हम आपको इन दावों पर पूरी तरह से भरोसा नहीं करने का सुझाव देंगे।

याद रहे कि वीवो वी15 प्रो को भारत में 20 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी ने अभी फोन की कीमत और उपलब्धता के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी। सिर्फ इतना पता चला है कि हैंडसेट अमेज़न इंडिया पर बिकेगा।

Image result for Vivo V15 Pro

हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने कुछ समय पहले Vivo V15 Pro के आधिकारिक टीजर वीडियो को जारी किया था। अब वीवो ब्रांड के आगामी स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर बनी माइक्रोसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। माइक्रोसाइट पर लिस्टिंग से पता चला है कि वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। Vivo V15 Pro स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का क्वाड-पिक्सल कैमरा सेंसर रहेगा।

सिक्योरिटी के लिए Vivo ब्रांड के इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। कंपनी ने YouTube पर Vivo V15 Pro का एक नया टीजर भी जारी किया है। टीजर से इस बात की जानकारी मिली है कि भारतीय बाजार में वीवो वी15 प्रो को इस माह 20 फरवरी 2019 को लॉन्च किया जाएगा।

sddefault

Amazon.in पर लिस्टिंग से इस बात का भी पता चला है कि फोटोग्राफी के लिए Vivo V15 Pro के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फोन के निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, लाउडस्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड स्लॉट को जगह मिली है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि, ट्रिपल रियर कैमरा ऑर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) से लैस है।

इस सप्ताह के शुरुआत में Vivo V15 Pro का आधिकारिक टीज़र वीडियो ज़ारी किया गया था। टीज़र में दावा किया गया था कि यह फोन 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। टीजर में हैंडसेट के ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल को भी हाइलाइट किया गया था।  वीवो वी15 प्रो स्मार्टफोन से 20 फरवरी को पर्दा उठाया जाएगा। नया फोन बीते साल 25,990 रुपये वाले Vivo V11 Pro का अपग्रेड होगा।

10 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here