स्मूथी फैक्ट्री वास्तविक फलों की स्मूदी, ताजा निचोड़ा हुआ रस, प्रामाणिक जमे हुए दही और स्वस्थ लाइट खाद्य पदार्थों का एक स्थापित, लोकप्रिय और तेजी से बढ़ता अंतरराष्ट्रीय खुदरा विक्रेता है। Smoothie Factory Business Franchise in Hindi

 

Smoothie Factory Business Franchise in Hindi

 

स्मूथी फैक्ट्री – फ्रैंचाइज़िंग में एक नई अवधारणा!

You May Also Like!

 

सिंगल यूनिट, मल्टीपल यूनिट और मास्टर फ़्रैंचाइज़ी क्षेत्र उपलब्ध हैं स्मूथी फैक्ट्री आज के जूस बार उद्योग में अग्रणी है, जिसकी फ्रेंचाइजी दुनिया भर के 20 से अधिक देशों में है, जो हमें सबसे तेजी से बढ़ता अंतरराष्ट्रीय जूस बार ब्रांड बनाता है। वास्तव में, आपको आश्चर्य हो सकता है कि दुनिया में आप हमें कहां पाएंगे। हम हर दिन आकर्षक, स्वच्छ, सुखद परिवेश में मेहमानों को उचित मूल्य की वास्तविक फलों की स्मूदी, प्रामाणिक जमे हुए दही, ताजा निचोड़ा हुआ रस, रस शुद्ध कार्यक्रम, और स्वस्थ लाइट खाद्य पदार्थ जल्दी से परोसने की सरल अवधारणा में विश्वास करते हैं।

स्मूथी फैक्ट्री की शायद सबसे प्रभावशाली विशेषता हमारी फ्रैंचाइज़िंग प्रणाली, इंटीरियर डिजाइन और ब्रांड छवि को लगातार बढ़ाने की हमारी इच्छा है।

 

परिणाम सफलता का एक ठोस, अटूट ट्रैक रिकॉर्ड रहा है, और एक कंपनी सफलतापूर्वक अंतरराष्ट्रीय बाजारों में विस्तार कर रही है जहां मेहमान तेजी से स्वस्थ जीवन शैली अपना रहे हैं। दृष्टि और गुणवत्ता वाले स्वस्थ उत्पाद की पेशकश का एक अनूठा मिश्रण, स्मूथी फैक्ट्री एक फ़्रैंचाइज़ी अवसर है जो आपके जैसे आगे सोचने वाले उद्यमियों के लिए बिल्कुल सही है।

स्मूदी फैक्ट्री मास्टर फ्रैंचाइज़ की मुख्य झलकियाँ

 

  • बिजनेस मॉडल: हमारा सिद्ध बिजनेस मॉडल और संचालन प्रणाली 20 से अधिक वर्षों के अनुभव पर आधारित है। जबकि स्मूथी फैक्ट्री छह मुख्य उत्पाद (स्मूदी, फ्रोजन योगर्ट, जूस, हेल्दी लाइट फूड, जूस क्लींज प्रोग्राम, सुपरफूड बाउल) पेश करती है, हम मानते हैं कि कोई भी दो बाजार बिल्कुल एक जैसे नहीं होते हैं। इस प्रकार, हम अपने मास्टर फ़्रैंचाइज़ी भागीदारों के साथ उनके बाज़ार की गतिशीलता के लिए विशिष्ट मेनू विकसित करने के लिए बारीकी से काम करते हैं।
  • लचीले स्टोर डिज़ाइन: स्मूथी फ़ैक्टरी लचीले स्टोर डिज़ाइन की पेशकश करती है जो पता लगाने के लिए संभावित स्थानों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। हमारे स्टोर का आकार 25 वर्ग मीटर से लेकर 110 वर्ग मीटर या उससे अधिक तक कहीं भी भिन्न होता है और इसे कियोस्क, एक्सप्रेस या पारंपरिक स्टोर के रूप में वर्गीकृत किया जाता है।

मुख्य उत्पादों:

 

  • रियल फ्रूट स्मूदी: स्मूथी फैक्ट्री कॉन्संट्रेट, प्यूरी, सिरप या प्रिजर्वेटिव के बिना असली साबुत फलों का उपयोग करती है। असली ब्लूबेरी, रसभरी, स्ट्रॉबेरी, कीवी, आम, आदि। यह एक उच्च गुणवत्ता वाला, पौष्टिक उत्पाद है। इसका प्रमाण हमारे समृद्ध रंग, अतिरिक्त फाइबर, पोषक तत्व और अधिक प्रामाणिक फलों का स्वाद है।
  • प्रामाणिक जमे हुए दही: हमारे जमे हुए दही का नुस्खा असली दूध और असली नॉनफैट दही के साथ बनाया जाता है। हमारे विशिष्ट स्वाद और दैनिक ताज़ा कट फ्रूट टॉपिंग विशेष रूप से सिग्नेचर स्मूदी फैक्ट्री योगर्ट टैंग के साथ सामंजस्य बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और एक अविश्वसनीय रूप से ताज़ा स्वाद प्रदान करते हैं। रोजाना 6 रोटेटिंग फ्लेवर और 36 योगर्ट टॉपिंग्स में से चुनें।
  • 100% ताजा निचोड़ा हुआ रस: दस्तकारी वाले कोल्ड-प्रेस्ड प्राकृतिक रस केवल ताजे फलों और सब्जियों का उपयोग करके ऑर्डर करने के लिए बनाए जाते हैं। सर्वोत्तम संभव स्वाद प्रदान करने के लिए हमारा रस 100% ताजा-निचोड़ा हुआ है और सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक रस एंजाइम, पोषक तत्वों और विटामिन के साथ जीवित है। हमारे रसों को कभी भी गर्म नहीं किया जाता है और चीनी और पानी कभी नहीं मिलाया जाता है।
  • हेल्दी लाइट फूड्स: स्मूथी फैक्ट्री के स्वादिष्ट स्वस्थ विकल्पों के साथ स्वस्थ भोजन की राह आसान है – सभी 500 कैलोरी या उससे कम। ताजा सलाद, वार्म रैप्स, फ्रूट कप, प्रोटीन और एनर्जी बॉल्स, और अधिक – सभी 500 कैलोरी या उससे कम में से चुनें।
  • जूस क्लींज प्रोग्राम: स्मूदी फैक्ट्री हमारे मेहमानों को विषाक्त पदार्थों को बाहर निकालने, आवश्यक पोषक तत्वों की भरपाई करने और उनके पाचन तंत्र को आराम और संतुलन में वापस लाने में मदद करने के लिए पांच अलग-अलग जूस की सफाई प्रदान करती है। विशिष्ट आवश्यकताओं और लक्ष्यों के आधार पर सफाई का चयन किया जाता है और इसका उद्देश्य स्वास्थ्य, वजन घटाने, बेहतर पाचन, मनोदशा और उपस्थिति में सुधार करना है।
  • सुपरफूड बाउल्स: Acai, Pitaya, दही या दलिया के आधार से शुरू करें। अन्य फलों को शीर्ष पर रखा जाता है और क्रंच को बीज, ग्रेनोला या नट्स के रूप में जोड़ा जाता है। सुपरफूड्स पोषक तत्वों से भरपूर तत्व हैं जो उनके स्वास्थ्य लाभों के लिए जाने जाते हैं जो ऊर्जा, जीवन शक्ति को बढ़ाते हैं और चिकित्सा स्थितियों में मदद कर सकते हैं।

अन्य प्रमुख फ्रेंचाइजी सुविधाएँ

 

  • कम स्टार्ट-अप: गुणवत्ता या सौंदर्यशास्त्र का त्याग किए बिना, स्मूथी फैक्ट्री आक्रामक रूप से सभी वस्तुओं पर सबसे कम कीमत पाती है। हम किसी भी समय किसी भी वस्तु पर कोई छूट या मार्क-अप स्वीकार नहीं करते हैं। मास्टर फ़्रैंचाइज़ी के मालिक बाहरी विक्रेताओं के माध्यम से समान आइटम खरीदने के लिए स्वतंत्र हैं यदि वे बेहतर मूल्य प्राप्त कर सकते हैं।
  • रॉयल्टी: मास्टर फ्रेंचाइजी के लिए 1.5% – 2.0%, यह उद्योग में सबसे कम रॉयल्टी में से एक है। इकाइयों की संख्या के आधार पर यूनिट फ़्रैंचाइज़ी 3% -4% तक होती है।
  • आरंभिक और जारी समर्थन: हमारा प्रारंभिक और जारी समर्थन स्मूथी फैक्ट्री को अन्य ब्रांडों से अलग करता है। हमारी अंतर्राष्ट्रीय सहायता टीम मास्टर फ़्रैंचाइज़ी भागीदारों को प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों को ट्रैक करने, परिचालन संबंधी चुनौतियों को हल करने, प्रदर्शन को बढ़ावा देने और बहुत कुछ करने में मदद करती है।
  • प्रशिक्षण: हमारा व्यापक प्रशिक्षण उस दिन से शुरू होता है जब एक मास्टर फ़्रैंचाइज़ी बोर्ड पर आता है और इसमें मास्टर फ़्रैंचाइज़ी के क्षेत्र में प्रारंभिक फ़्रैंचाइज़ी प्रशिक्षण शामिल होता है।
  • फ़्रैंचाइज़ी संतुष्टि: किसी फ़्रैंचाइज़र के लिए सफलता का सही उपाय उनके फ़्रैंचाइज़ी मालिकों की खुशी है। जब आप हमारे फ़्रैंचाइजी से बात करने के लिए समय लेते हैं तो आप देखेंगे कि स्मूथी फैक्ट्री वास्तव में क्या अलग करती है!

मास्टर फ़्रैंचाइज़ी अवसर कई आय धाराएँ प्रदान करता है

 

  • प्रत्यक्ष स्टोर आय: हर बार जब आप कॉर्पोरेट स्मूथी फैक्ट्री स्टोर खोलते हैं, तो आप उत्पन्न शुद्ध आय अर्जित करते हैं।

  • फ़्रैंचाइज़ी शुल्क आय: हर बार जब आप किसी स्मूदी फ़ैक्टरी स्टोर की सब-फ़्रैंचाइज़ी करते हैं, तो आप फ़्रैंचाइज़ी शुल्क अर्जित करते हैं। फ्रेंचाइजी शुल्क मास्टर फ्रेंचाइजी द्वारा निर्धारित किया जाता है।
  • मासिक रॉयल्टी आय: हर बार जब आप अपने क्षेत्र में एक उप-फ़्रैंचाइज़ी स्टोर स्थापित करते हैं, तो आप चालू मासिक रॉयल्टी अर्जित करते हैं।
  • एरिया डायरेक्टर आय: आपका समूह योग्य डेवलपर्स को आपके द्वारा नामित बाजारों में एरिया डायरेक्टर के रूप में स्मूथी फैक्ट्री ब्रांड का विस्तार करने का अवसर प्रदान कर सकता है। चयनित भौगोलिक क्षेत्र की जनसंख्या के आधार पर क्षेत्र विकास शुल्क का भुगतान करने के लिए एक क्षेत्र निदेशक की आवश्यकता होती है।

एक स्मूथी फैक्ट्री मास्टर फ़्रैंचाइज़ी के रूप में,

आपके समूह के पास पहले दिन से ही 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है, एक विशिष्ट अनुसंधान और विकास और सहायता टीम, स्वस्थ उत्पादों से हर कोई लाभान्वित हो सकता है, एक पूरी तरह से स्टाफ वाला मार्केटिंग विभाग, और जानकार समर्थन आपको समर्थन दे रहा है।

एक मास्टर फ़्रैंचाइज़ी के रूप में, आप एक विशेष क्षेत्र के मालिक हैं जो आपको उस क्षेत्र में बेची गई फ़्रैंचाइज़ी से फ़्रैंचाइज़ी शुल्क प्राप्त करने की अनुमति देता है, साथ ही फ़्रैंचाइज़ी से चल रही रॉयल्टी जो आप अपने क्षेत्र में समर्थन करते हैं।

यह अवसर उन लोगों के लिए है जो एकल या बहु-स्टोर विकास से परे एक विस्तारित भूमिका चाहते हैं साथ ही उप-फ्रैंचाइज़िंग के माध्यम से बड़ी आय क्षमता चाहते हैं। सिंगल और मल्टीपल यूनिट फ़्रैंचाइजी को उनके विशिष्ट स्थान (स्थानों) के आसपास संरक्षित क्षेत्र प्राप्त होता है।

 

 

Smoothie Factory Business Franchise in Hindi Smoothie Factory Business Franchise in Hindi Smoothie Factory Smoothie Factory Smoothie Factory Franchise Smoothie Factory Franchise buy Smoothie Factory Business plan Smoothie Factory Franchise buy Smoothie Factory Business plan  Smoothie Factory Franchise buy Smoothie Factory Business plan Smoothie Factory Franchise buy Smoothie Factory Business plan