banner dtअपने आप को और अपने परिवार को सुरक्षित रखें! जल्दी और आसानी से अदृश्य रोगजनकों को नष्ट!डॉक्टरों का कहना है कि हाथ-धुलाई और साफ-सुथरे उपकरण खतरनाक महामारी के खिलाफ आपकी पहली रक्षा पंक्ति है!इन दिनों, हम सभी हर दिन दर्जनों उपकरणों को संभालते हैं। how to clean mobile screen  हम अपने स्मार्ट फोन को हर जगह अपने साथ लाते हैं। how to clean mobile cover वे हमारी जेब में बैठते हैं, तालिकाओं पर आराम करते हैं, और यहां तक ​​कि बाथरूम में भी इस्तेमाल करते हैं! आपकी उंगलियां आपके स्मार्टफोन को लगातार छूती हैं। और अन्य लोगों की उंगलियां उन्हें छूती हैं।

 

 

 

You May Also Like!

 

  • सीधे शब्दों में अपने फोन या टेक्स्टिंग बैक्टीरिया और लार के साथ अपने फोन को कोट कर सकते हैं!आप अपने फोन को रेस्तरां, बार, और गली में, जैसे फ़ोटो लेने के लिए खींचते हैं। लोग सार्वजनिक शौचालयों में भी अपने फोन का इस्तेमाल करते हैं!

 

  • virut

इसका मतलब है कि आपका फोन लगातार कीटाणुओं, वायरस, और धूल जैसे सूक्ष्म कणों के अधीन हो रहा है जो आपके फोन से चिपके रहते हैं।

 

 

 

 

 

“आप उन्हें नहीं देख how to clean mobile cover सकते हैं, how to clean mobile screen  लेकिन वैज्ञानिकों ने कई बार how to clean mobile screen  फोन का परीक्षण how to clean mobile cover किया है, और पाया है कि उन पर बैक्टीरिया का स्तर टॉयलेट पार्टी से अधिक है” !!

और हम दिन भर में कई अन्य उपकरणों को संभालते हैं। how to clean mobile cover सिर्फ how to clean mobile cover उन चीजों के बारे में सोचें जिन्हें आप छूते हैं।

  • icon 1रिमोट कंट्रोल्स
  • icon 2टैबलेट और आईपैड
  • icon 3लैपटॉप और कीबोर्ड
  • icon 4टेलीफोन हैंडसेट
  • icon 6डेस्कटॉप, टेबल्स और अन्य सतहों
  • icon 5कैलकुलेटर और फोन चार्जर
  • icon 7चश्मा और कलम

 

यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, how to clean mobile screen  तो आप सप्ताह how to clean mobile screen  के how to clean mobile cover हर दिन भारी संख्या how to clean mobile screen  में उपकरणों और how to clean mobile cover सतहों के संपर्क में आते हैं। how to clean mobile screen  इन सभी चीजों में रोग और बैक्टीरिया वाहक होने की संभावना है।

 

 

 

 

 

 

warning

निश्चित रूप से, उस समय का MOST, जब आप बीमार नहीं होते हैं, लेकिन यह केवल एक समय लगता है एक घातक फ्लू, एक भयानक त्वचा लाल चकत्ते, या एक undiagnosed रोग है कि आप नीचे ले जा सकते हैं!

यदि आप मेरे जैसे हैं, तो आप अपने स्वास्थ्य के लिए अपने उपकरणों को साफ रखना पसंद करते हैं।

और अगर आपके बच्चे हैं, तो आप चाहते हैं कि वे सुरक्षित वातावरण में रहें।

मैं एक प्रभावी उत्पाद चाहता था जो मेरे सभी उपकरणों को साफ और सुरक्षित रख सके।

मैंने हफ्तों ऑनलाइन शोध किया।

फोनोएप जैसे कुछ अवर उत्पाद थे जो केवल मोबाइल फोन को निष्फल करते थे। ये भारी थे और एक बड़ी समस्या थी … एक समय में केवल एक फोन अंदर फिट होता था। कुछ बस अच्छी तरह से काम नहीं किया

 

error
list img

 

 

 

लेकिन विजेता मोबाइल क्लेन नामक एक नया उपकरण था, जो कई उपकरणों के लिए बेहतर, अधिक शक्तिशाली और अधिक उपयोगी था!

उत्पाद तुलना logo header सफाई पोंछे Phonesoap कार धुलाई
सभी सतहों पर उपयोग करें thick close close close
रसायन मुक्त thick close close close
सफाई की शक्ति उच्च शक्ति परिवर्तनशील मानक मानक
सभी उपकरणों पर उपयोग करें thick close close close
कीमत $ 50.00 के तहत $ 50.00 के तहत

मोबाइल क्लेन 100% सही विकल्प था!

 

 

 

 

 

light mobile

मोबाइल क्लेन  एक पराबैंगनी प्रकाश प्रक्षालक है, जो रोगजनकों, विषाणुओं और अन्य सामान्य संदूकों सहित लगभग सभी जीवाणुओं और विषाणुओं को समाप्त करने के लिए पराबैंगनी प्रकाश की एक फ्लैश का उपयोग करता है।

यह सटीक इंजन वाला यूवी पैथोजन किलर सुरक्षित वातावरण बनाने में सिर्फ 1 सेकंड लेता है , वह भी बिना किसी रसायन के इस्तेमाल के। बैक्टीरिया को मारने और सुपर-हाइजेनिक वातावरण बनाने के लिए खतरनाक, जहरीले रसायनों के उपयोग को रोकना केवल एक अच्छी बात है, क्योंकि रसायनों की सामान्य सुरक्षा और गंध हर किसी के लिए चिंता का विषय हो सकती है, जिन्हें अकेले ऐसे उत्पादों का उपयोग करना है सफाई। लेकिन मोबाइल क्लेन के साथ , यह चिंता सभी बैक्टीरिया के साथ समाप्त हो जाती है।

यह रोगज़नक़ हत्यारा आपके घर को बीमारी से बचाने में मदद करने के लिए बैक्टीरिया और वायरस को खत्म करता है। आपको किसी भी खतरनाक रसायन, पोंछे, या कठोर डिटर्जेंट का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है। बस “प्रकाश के साथ रोगजनकों को दूर स्वाइप करें” और अपने सभी कीमती उपकरणों को पवित्र करें!

मोबाइल Klean एक सुरक्षा गार्ड जो प्रकाश जहां यह जाने की जरूरत है का निर्देशन भी शामिल है जब प्रकाश सक्रिय हो गया है।

 

 

 

 

 

 

  • eye

    एहतियात के तौर पर, सैनिटरी डिवाइस अपने यूवी प्रकाश को बंद कर देता है अगर इसे उल्टा कर दिया गया हो, ताकि उपयोगकर्ता शक्तिशाली प्रकाश के संपर्क में न आए।

    आपकी आँखें शक्तिशाली यूवी प्रकाश के संपर्क से सुरक्षित हैं; यह केवल तभी चालू होगा जब किरण नीचे और आपके उपकरण पर इंगित हो, न कि आपकी आंखों पर। यह 100% विफल-सुरक्षित है।

“बैक्टीरिया और वायरस की सेल दीवारों पर हमला करके, यूवी प्रकाश तकनीक उन्हें पुन: पेश करने में असमर्थ प्रदान करती है, परिणामस्वरूप उन्हें पूरी तरह से समाप्त कर देती है।”

मोबाइल क्लेन के पीछे की तकनीक  यह सुनिश्चित करती है कि बैक्टीरिया का डीएनए पूरी तरह से नष्ट हो जाए, जो तकनीकी दृष्टि से बैक्टीरिया को निष्क्रिय कर देता है, जिससे यह मृत हो जाता है और इसके आसपास के लोगों को कोई भी स्वास्थ्य चिंता पैदा करने में असमर्थ हो जाता है। सैनिटरी डिवाइस भी उपकरणों और सतहों से मोल्ड और कवक को खत्म कर सकता है , साथ ही एलर्जी-उत्प्रेरण सूक्ष्मजीव, जो केवल डॉक्टरों की कम यात्रा का मतलब हो सकता है।

 

find light dt

 

 

 

 

 

मोबाइल क्लेन  का उपयोग घर के भीतर सभी प्रकार की सतहों पर किया जा सकता है, जैसे कि लैपटॉप कीबोर्ड और स्मार्टफोन, कटलरी, और यहां तक ​​कि शौचालय भी।

मोबाइल क्लेन  उसी प्राकृतिक प्रकाश का उपयोग करता है जैसा अस्पताल उपयोग करते हैं। ई। कोलाई, एच 1 एन 1, और अन्य हानिकारक रोगजनकों के विकास को रोकने के लिए यूवी प्रकाश को बहुत अधिक दिखाया गया है। यूवी रोगज़नक़ हत्यारा कुछ है जो आपको अपने घर के भीतर और अपने उपकरणों के लिए स्वच्छ सुरक्षा के लिए होना चाहिए!

मोबाइल क्लेन  कॉम्पैक्ट और कूल दिखने वाला है। यह आपके पर्स में, कोट की जेब में, या बैक्टीरिया को मारने के लिए तैयार एक रात भर के बैग में पैक किया जा सकता है और आपको मानसिक शांति प्रदान कर सकता है।

मोबाइल क्लेन  सुरक्षित और प्रभावी होने के लिए इंजीनियर है। यह एक पेटेंट डिवाइस है जो हल्का, मजबूत, पिछले करने के लिए बनाया गया है, और उपयोग करने में आसान है।

उपयोग करने के लिए केवल कुछ सेकंड लेता है!

 

  • चरण 1step1
  • चरण 2step2
  • चरण 3step3

 

 

 

 

 

 

अपने उपकरणों को एक छोटे से फटने के लिए प्रकाश के नीचे रखें, और यह लाखों बैक्टीरिया और वायरस को मारता है। यहां तक ​​कि कीड़े, मक्खियों और बेडबग्स द्वारा छोड़े गए कीटाणु।

जब आप अपने फोन और उपकरणों पर मोबाइल क्लेन का उपयोग  करते हैं, तो आप एलर्जी, चकत्ते और रहस्यमयी सूँघों को खत्म कर सकते हैं !

यूवी-सी प्रकाश रोगाणुनाशक है – अर्थात, यह बैक्टीरिया, वायरस और अन्य रोगजनकों के डीएनए को निष्क्रिय कर देता है और इस प्रकार रोग को बढ़ाने और पैदा करने की उनकी क्षमता को नष्ट कर देता है। विशेष रूप से, यूवी-सी प्रकाश डीएनए में कुछ आसन्न ठिकानों के बीच सहसंयोजक बंधन बनाकर सूक्ष्मजीवों के न्यूक्लिक एसिड को नुकसान पहुंचाता है। इस तरह के बंधन का गठन डीएनए को प्रतिकृति के लिए अनज़िप होने से रोकता है, और जीव प्रजनन करने में असमर्थ है। वास्तव में, जब जीव दोहराने की कोशिश करता है, तो वह मर जाता है।

यहां तक ​​कि डॉक्टरों और अस्पतालों मोबाइल क्लेन का उपयोग करें!

डॉक्टर और नर्स जो संक्रामक रोगों के साथ काम करते हैं, वे अपने हाथ धोने के मूल्य को जानते हैं। लेकिन हमेशा संक्रमण का खतरा रहता है।

  • दुनिया भर के अस्पतालों ने यूवी प्रकाश का उपयोग करना शुरू कर दिया है, अपने चिकित्सा उपकरणों पर बैक्टीरिया के रोगजनकों को कम करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही साथ सेल फोन और अन्य उपकरणों को भी साफ कर सकते हैं जो बीमारी का कारण बन सकते हैं।मोबाइल क्लेन  का निर्माण रोग पैदा करने वाले जीवों के पूरे स्पेक्ट्रम को कवर करने के लिए किया जाता है।

 

 

 

 

 

 

  • cut light

यहाँ मोबाइल क्लेन के साथ मेरा अनुभव है:extreme clean mobile detail

  • 1.शिपिंग सुपर simply clean mobile detailing फास्ट था। extreme clean mobile detail मैंने यहां ऑनलाइन ऑर्डर किया था और  मोबाइल क्लेन लगभग extreme clean mobile detail एक हफ्ते में मेरे हाथ में था।
  • 2.बेहद आसान उपयोग! मैं बस extreme clean mobile detail कुछ बैटरीextreme clean mobile detail  simply clean mobile detailing में पॉपअप किया और यह बहुत अच्छा काम किया!
  • 3.मैंने अपने सेल फोन, अपने सभी simply clean mobile detailing रीमोट, extreme clean mobile detail अपने कार्यालय में फोन और अन्य लोगों को छुआ कुछ भी निष्फल कर दिया।
  • 4.यह आश्चर्यजनक रूप से simply clean mobile detailing सरल था। simply clean mobile detailing मैं बस स्विच पर फ़्लिप करता था और मैं विषाक्त कीटाणुओं simply clean mobile detailing को नष्ट करने और नष्ट करने वाले यूवी प्रकाश की कल्पना कर सकता था।
  • 5.जब मैं यात्रा पर गया, dog gone clean mobile grooming तो मैंने हेडफोन dog gone clean mobile grooming और एयरलाइन केdog gone clean mobile grooming  मनोरंजन प्रणाली को साफ करने के लिए अपनी एयरलाइन ट्रे पर मोबाइल क्लेन का उपयोग किया  ।
  • 6.सफलता! मेरे सूँघने और जुकाम लगभग कुछ भी नहीं गिरा है। dog gone clean mobile grooming मेरे बच्चे बीमार dog gone clean mobile grooming नहीं पड़ते या चकत्ते नहीं पड़ते, और हमारे परिवार की छुट्टियां अब बर्बाद नहीं हुई हैं।

मैं तीन साल की हूँ और 100% संतुष्ट हूँ!

मैंने अपने परिवार में सभी के लिए एक मोबाइल क्लेन का आदेश दिया  , और मैंने एक को कार्यालय में छोड़ने के लिए भी खरीदा! मुझे पता चला कि एक विशेष छूट की पेशकश चल रही थी, इसलिए यदि आप एक सौदा चाहते हैं , तो यहां एक प्राप्त करें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here