playbeatz1

यहां हैं मन-ही-मन परीक्षा परिणाम !!

मेरा काम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर परीक्षण और रिपोर्टिंग है। मैंने लगभग हर प्रकार के ब्लूटूथ हेडफोन का उपयोग किया है जो मौजूद हैं … और मुझे पता है कि महान ध्वनि कितनी महत्वपूर्ण है।

जब हर कोई सुपर उच्च गुणवत्ता वाले वायरलेस हेडफ़ोन के बारे में सोचता है, तो आमतौर पर एक कंपनी के दिमाग में आता है, और वह है Apple। Apple AirPods वायरलेस हेडफ़ोन के सोने के मानक हैं। वे शानदार लगते हैं, आमतौर पर निर्दोष रूप से काम करते हैं, और उपयोग करने के लिए सरल हैं।

उसमें गलत क्या हो सकता है?

You May Also Like!

कुछ भी तो नहीं। सेब महान सामान बनाता है। मैं एक आजीवन ऐप्पल प्रशंसक हूं, लेकिन आपको सच्चाई बताने के लिए, जब से स्टीव जॉब्स पास हुए,  मेरा मानना ​​है कि ऐप्पल ने अपने उत्पादों के नवाचार और विकास को धीमा कर दिया है।

इसलिए, जब मेरी कंपनी ने शुरू में मुझे नए PlayBeatz  इन-ईयर वायरलेस ब्लूटूथ इयरफ़ोन के ब्रांड की समीक्षा करने के लिए कहा  , तो मैं बहुत उत्साहित नहीं था।Martin Cooper Kaun Hai ? Phone Ki Khoj Kisne ki?(Opens in a new browser tab)

 

playbeatz2

उस सुबह, बॉक्स  मेरे लिए ब्रांड-नए  PlayBeatz हेडफ़ोन के साथ समीक्षा के लिए पहुंचा । मैंने उन्हें अनबॉक्स किया और तुरंत सावधान पैकेजिंग से प्रभावित हुआ।मार्कशीट लोन क्या है और कैसे मिलेगा Marksheet Loan in Hindi(Opens in a new browser tab)

मैंने बहुत सारे हेडफ़ोन देखे थे, लेकिन  इन  PlayBeatz  में क्वालिटी लुक और फील था। वे चिकनी, उच्च गुणवत्ता वाले मिश्रित प्लास्टिक से बने थे। उनका सावधानीपूर्वक निर्माण किया गया। बारी-बारी से वक्ताओं के लिए तेजी और सटीक उद्घाटन में शामिल हुए। मैं पहले ही प्रभावित था।

उन्हें अच्छा लगा। मैंने उन्हें फिट का परीक्षण करने के लिए अपने कानों में पॉपअप किया।

वे चुस्त दुरुस्त थे, और भले ही मैंने अपना सिर हिलाया और व्यावहारिक रूप से उल्टा हो गया,  वे अंदर रहे और बाहर नहीं गिरे।

मैं बहुत प्रभावित हुआ। लगभग सभी हेडफ़ोन जिन्हें मैंने पहले परीक्षण किया था वे बहुत बड़े थे, बदसूरत थे, अजीब लग रहे थे, और मेरे कानों से बाहर निकल गए। PlayBeatz  दूसरी ओर, महान देखा सही आकार के थे, और मेरे कान में सुरक्षित रूप से फिट।

अब तक,  PlayBeatz  मेरे सभी बॉक्स की जाँच कर रहा था।

playbeatz3

असली परीक्षा – PlayBeatz कैसे काम किया और ध्वनि?

मैंने सभी चश्मे का अध्ययन किया और मुझे पता चला कि  PlayBeatz  पूरी तरह से नई 2019 तकनीक के साथ अद्यतित था  

पिछले कुछ वर्षों में ब्लूटूथ उपकरणों के साथ बहुत सुधार हुआ है। इलेक्ट्रॉनिक चिप्स बेहतर हो गया है। स्पीकर सामग्री में व्यापक सुधार हुआ है। बैटरी जीवन दोगुना और यहां तक ​​कि तीन गुना हो गया है।

PlayBeatz  ने अपने नए डिवाइस में इन सभी अद्भुत नई प्रीमियम तकनीकों को शामिल किया। मैं प्रभावित हुआ।

 

playbeatz4

इसलिए, मैंने  PlayBeatz  (जल्दी, और 

\सम्मिलित चार्जिंग केस में) का शुल्क लिया, और जब शुल्क लिया तो उन्हें अपने iPhone के साथ युग्मित करने में कुछ सेकंड का समय लगा।

मैंने अपने कुछ पसंदीदा के-पॉप गाने और पुराने 1970 के जैज़ को निकाल दिया … वाह !! मैं मुश्किल से विश्वास कर सकता था कि मैं क्या सुन रहा था!Darbar Movie Rajinikanth Full Movie Online Watch HINDI and TAMIL(Opens in a new browser tab)

 

 

 

बास गहरा और मजबूत था।

मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह आंत का बास वास्तव में इस छोटे, आरामदायक डिवाइस से आ रहा था। मैं बास लाइन का अनुसरण कर सकता था … मेरे पैर वास्तव में दोहन कर रहे थे।

और   एक अद्भुत उपस्थिति के साथ स्वर स्पष्ट रूप से स्पष्ट थे । मुझे लगा जैसे गायक वास्तव में मेरे साथ कमरे में था। मुझे यह देखने के लिए अपनी आँखें खोलनी थीं और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वहाँ कोई जीवित बैंड सदस्य नहीं था!

तिहरा ऊँचा कुरकुरा और हवादार था।

मेरे कान तुरंत मंजूर कर लिए। मैं इस शब्द का प्रयोग प्रायः उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन PlayBeatz  earbuds बस अद्भुत थे।

मैं अपने आप को लगभग पूरे दिन सुन रहा था!

playbeatz5

घंटे और घंटे के लिए मैंने उच्च मात्रा में सुना (हां, प्लेबीटज़ ईयरबड्स में  ज़ोर से खेलने के लिए बहुत अधिक रिजर्व पावर है!)।
playbeatz6
और अंदाज लगाइये क्या? जब मैं संगीत सुन रहा था, मैंने कुछ फोन कॉल किए। कॉल की ऑडियो गुणवत्ता बहुत अच्छी थी। आवाजें तेज और स्पष्ट थीं, और कॉल पर मौजूद दूसरे व्यक्ति ने मुझे पूरी तरह से सुना। यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, और  PlayBeatz कलियों ने आईफ़ोन या एंड्रॉइड  फोन जैसे सैमसंग, एलजी और लगभग सभी अन्य के साथ फोन कॉल के लिए पूरी तरह से काम किया ।

 

आमतौर पर मुझे अपने समीक्षा उपकरणों को वापस भेजना पड़ता है, लेकिन मैं  अपने लिए ये PlayBeatz ईयरबड्स चाहता था  ! इसलिए मैंने उनके लिए भुगतान किया और उन्हें रखा!

playbeatz7

यहाँ विशिष्ट हैं!

मैं तहे दिल से PlayBeatz  डिवाइस को एक बड़ा जवाब देता हूँ  !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here